scriptगर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए जलाई थी मोमबत्तियां, घर ही जल उठा | england romantic boy proposal to girl burns house due to candles | Patrika News

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए जलाई थी मोमबत्तियां, घर ही जल उठा

locationनई दिल्लीPublished: Aug 06, 2020 04:05:51 pm

Submitted by:

Naveen

-गर्लफ्रेंड को प्रपोज ( Propose to Girlfriend ) करने के चक्कर में एक युवक के घर में आग ( Fire in House ) लग गई। -जिसके कारण घर में रखा सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया। -युवक ने लड़की को प्रपोज ( Boy Propose to GF ) करने के लिए घर में मोमबत्तियां जलाई ( Lit Candles ) थी, लेकिन उसके पहुंचने से पहले ही घर में आग लग गई। -हालांकि, प्रेमी जोड़े ( Love Couple ) पूरी तरह सुरक्षित हैं।

england romantic boy proposal to girl burns house due to candles

गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए जलाई थी मोमबत्तियां, घर ही जल उठा

नई दिल्ली।
गर्लफ्रेंड को प्रपोज ( Propose to Girlfriend ) करने के चक्कर में एक युवक के घर में आग ( Fire in House ) लग गई। जिसके कारण घर में रखा सामान पूरी तरह जलकर राख हो गया। दरअसल, युवक ने लड़की को प्रपोज ( Boy Propose to GF ) करने के लिए घर में मोमबत्तियां जलाई ( Lit Candles ) थी, लेकिन उसके पहुंचने से पहले ही घर में आग लग गई।

fire_when_proposal_10.jpg

सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ( Fire Brigade ) ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हालांकि, प्रेमी जोड़े ( Love Couple ) पूरी तरह सुरक्षित हैं। मामला इंग्लैंड ( England ) के साउथ यॉर्कशार का है। जहां एक शख्स ने गर्लफ्रेंड को शादी ( Wedding ) के लिए प्रपोज करने के लिए घर बुलाया था। इससे पहले शख्स ने फ्लैट को अच्छे सजाया। गुब्बारे टांगे, म्यूजिक सिस्टम लगवाया और सैंकड़ों मोमबत्तियां जलाईं।

OMG:शख्स ने Tractor से निकाला भैंस का दूध, Anand Mahindra भी हुए मुरीद, देखें Video

https://twitter.com/SYFR/status/1290619816420814851?ref_src=twsrc%5Etfw

गर्लफ्रेंड को खुद लेने गया घर
पूरा तामजाम करने के बाद उसने लड़की को डिनर पर इनवाइट किया। शख्स उसे लेने के लिए उसके घर गया। जब लौटकर आकर देखा तो फ्लैट में आग लग रही थी। हालांकि, पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पहले ही फायर ब्रिगेड को दी। जब तक आग बुझती सब जलकर राख हो गया।

https://twitter.com/SYFR/status/1290619822926188552?ref_src=twsrc%5Etfw

लड़की ने दिया रिएक्शन
साउथ यॉर्कशायर फायर एंड रेस्कयू ने जले हुए घर की फोटो फेसबुक पर शेयर की हैं। इस दौरान बताया कि इस घटना में दो बातें अच्छी हैं। एक तो किसी को चोट नहीं पहुंची और दूसरा शख्स की प्रेमिका ने शादी के लिए हां कह दी है। हालांकि, फायर एंड रेस्कयू ने लोगों को सतर्क भी किया कि अगर कोई ऐसी प्लानिंग कर रहा हैं तो ध्यान रखें। कम से कम इतना तो याद ही रखें कि कालीन परकभी मोमबत्ती ना जलाएं और पर्दों की भी इनसे एक उचित दूरी हो। मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो