Patrika Fact Finder: Sushant Singh Rajput की मौत के गम में उनके डॉगी फज की भी मौत? जानिए क्या है सच्चाई

-बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Bollywood Actor Sushant Singh Rajput ) की मौत से सभी को गहरा सदमा लगा है।
-उनसे जुड़ी खबरें पढ़कर लोग भावुक हो रहे हैं। इसी बीच सुशांत के पालतू डॉगी फज ( Dog Fudge ) से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हो रही है।
-जिसमें कहा जा रहा है कि मालिक सुशांत सिंह की याद में उसने खाना-पीना छोड़ दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई!

By: Naveen

Updated: 24 Jun 2020, 12:32 PM IST

नई दिल्ली।
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Bollywood Actor Sushant Singh Rajput ) की मौत से सभी को गहरा सदमा लगा है। उनकी मौत को एक हफ्ते से अधिक का समय बीत चुका है, लेकिन अभी भी यकीन करना मुश्किल है कि वह इस दुनिया में नहीं है। उनसे जुड़ी खबरें पढ़कर लोग भावुक हो रहे हैं।

sushant_singh_rajput_3.jpg

इसी बीच सुशांत के पालतू डॉगी फज ( Dog Fudge ) से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया ( Social Media ) पर वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि मालिक सुशांत सिंह की याद में उसने खाना-पीना छोड़ दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई! इस खबर ने भी सभी को झकझोर के रख दिया, लेकिन क्या सच में सुशांत के डॉगी फज की मौत ( Dog Fudge Died ) हुई है?

sushant_singh_rajput_1.jpg

क्या है दावा
दरअसल, सुशांत की मौत के बाद उनके डॉगी फज की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में सुशांत सिंह और फज दोनों को साथ देखा जा सकता है। दावा किया जा रहा है कि फज अपने प्‍यारे मालिक सुशांत की मौत के बाद टूट सा गया। तस्वीरों में फज सुशांत की ओर मुंह कर गुमसुम बैठा हुआ है। इसके बाद खबरें आई कि फज ने मालिक की याद में खाना-पीना छोड़ दिया। जिससे उसकी मौत हो गई।

sushant_singh_rajput_2_1.jpg

क्या है सच्चाई
सुशांत की मौत के बाद उनके डॉगी फज की मौत की खबरें तेजी से वायरल हो रही है, लेकिन सुशांत के करीबी सूत्रों के अनुसार यह खबर पूरी तरह झूठी है। फज पूरी तरह से स्वस्थ है। उन्होंने बताया कि फज के अलावा सुशांत के सभी चार कुत्ते ठीक हैं।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned