Sushant Singh Rajput Suicide: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच करेगी CBI? जानें क्या है सच

-Patrika Fact Finder: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Suicide Case ) के सुसाइड को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं।
-आत्महत्या या हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए उनके लाखों-करोड़ों फैंस सीबीआई ( CBI ) जांच की मांग कर रहे हैं। -सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक दावा किया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) ने सुशांत के सुसाइड केस की जांच सीबीआई को सौंप ( CBI Inquiry For Sushant Singh Rajput Suicide ) दी है।

By: Naveen

Updated: 07 Jul 2020, 04:43 PM IST

नई दिल्ली।
Patrika Fact Finder: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के सुसाइड को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। आत्महत्या या हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए उनके लाखों-करोड़ों फैंस सीबीआई ( CBI ) जांच की मांग कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया ( Social Media ) पर एक दावा किया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ) ने सुशांत के सुसाइड केस की जांच सीबीआई को सौंप ( CBI Inquiry For Sushant Singh Rajput Suicide ) दी है। वहीं, लोग इस वायरल ( Viral Post ) दावे को तेजी से शेयर कर रहे हैं। पत्रिका फैक्ट फाइंडर टीम ने जब इस वायरस पोस्ट की जांच-पड़ताल की तो हकीकत सामने आई।

Bansali के बाद अब Shekhar Kapur से भी पुलिस कर सकती है पूछताछ, Sushant की मौत पर खुले थे कई राज

sushant_singh_rajput_01.jpg

क्या है दावा?
दरअसल, एक पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें बांगला भाषा में लिखा गया है, 'हमारे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई इन्क्वायरी के आदेश दिए हैं।" यह पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। दावा किया जा रहा है कि करोड़ों फैंस की मांग पर पीएम मोदी ने सुशांत सिंह के सुसाइड केस की जांच सीबीआई से कराने का फैसला किया है और पूर मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई है।

Sushant Singh Rajput और Ankita Lokhande का रोमांटिक डांस Video हुआ Viral, जोड़ी ने जीता फैंस का दिल

viral-sushant-png.jpg

क्या है सच्चाई
पत्रिका फैक्ट फाइंडर टीम की जांच में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पोस्ट फर्जी निकली। पीएम मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की जांच को लेकर ऐसे कोई आदेश अभी तक नहीं दिए हैं। वहीं, अभी मुंबई पुलिस ही पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस की तरफ से भी सीबीआई जांच को लेकर आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। मुंबई पुलिस ने अब तक परिवार, दोस्त समेत 28 लोगों के बयान दर्ज किए हैं।

Sushant को देख भावुक हुईं Sushmita Sen, इमोशनल पोस्ट जारी कर कहा- काश मैं उसे जानती

sushant_singh_rajput_02.jpg

घर पर मृत मिले थे सुशांत
बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित घर के कमरे में मृत पाए गए थे। मुम्बई पुलिस ने बताया था कि अंतिम ऑटोप्सी रिपोर्ट में सामने आया कि 'मौत से पहले संघर्ष के कोई संकेत नहीं मिले, वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक 34 साल के सुशांत की मौत 'फांसी से दम घुटने' की वजह से हुई है।

Fact Check
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned