scriptनहर किनारे रोकी कार और फेंका पूजा सामग्री वाला लिफाफा, घर पहुंचने पर पता चली ऐसी सच्चाई कि सदमे में आ गया पूरा परिवार | family throw Jewelries into water by mistake and regreting now | Patrika News

नहर किनारे रोकी कार और फेंका पूजा सामग्री वाला लिफाफा, घर पहुंचने पर पता चली ऐसी सच्चाई कि सदमे में आ गया पूरा परिवार

Published: Mar 27, 2019 11:57:07 am

Submitted by:

Pratima Tripathi

कई बार लोग जल्दबाज़ी में ऐसा कदम उठा लेते हैं जिसका पछतावा उन्हें बाद में होता है और ऐसा ही कुछ संगरूर के परिवार के साथ हुआ है।

car

नहर किनारे रोकी कार और फेंका पूजा सामग्री वाला लिफाफा, घर पहुंचने पर पता चली ऐसी सच्चाई कि सदमे में आ गया पूरा परिवार

नई दिल्ली: पंजाब Punjab के संगरूर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां पर पूजा सामग्री नहर में प्रवाहित करने के दौरान एक शख्स से इतनी बड़ी गलती हो गयी जिसका पछतावा उसे अब हो रहा है।
बिहार के लड़के का कारनामा, देश के जवानों को ठण्ड से बचाने के लिए बनाया जबरदस्त डिवाइस

आपको बता दें कि स्थानीय नाभा गेट संगरूर के निवासी लखवीर चंद अपने परिवार के साथ पटियाला से वापस संगरूर आ रहे थे। ये लोग कार में सवार थे और इनकी कार में दो लिफ़ाफ़े रखे हुए थे जिसमें से एक लिफ़ाफ़े में धूप बत्ती की राख थी वहीं दूसरे लिफ़ाफ़े में सोने और चांदी के बेशकीमती गहने रखे हुए थे। ये लोग राख वाले लिफ़ाफ़े को नहर में प्रवाहित करना चाहते थे।
ये लोग जैसे ही नदामपुर बाईपास नहर के पास पहुंचे इन्होने कार रोके बगैर ही एक लिफाफा उठाया और इसे नहर में फेंक दिया। इसके बाद ये लोग अपने घर पहुंच गए तब इनकी कार में एक दूसरा लिफाफा रखा हुआ था जिसे ये लोग गहने से भरा हुआ लिफाफा समझ रहे थे। जब ये लोग घर पहुंचे तो उन्होंने वो लिफाफा उठाया जिसे वो गहनों वाला लफाफा समझ रहे थे।
आपको बता दें कि इस लिफ़ाफ़े को उठाते ही परिवार के सदस्य को शक हुआ क्योंकि वो काफी हल्का लग रहा था जबकि ऐसा नहीं होना चाहिए था, और जब उन्होंने लिफ़ाफ़े को खोला तो सभी के होश उड़ गए क्योंकि लिफ़ाफ़े में राख मौजूद थी और जिस लिफ़ाफ़े को उन्होंने नहर में फेंका था उसमें बेशकीमती गहने रखे हुए थे।
मगरमच्छ का मेकअप करके उसके दांत ब्रश करती है ये छोटी बच्ची, Viral हो रहा है वीडियो

बता दें कि आनन-फानन में इस परिवार के सदस्य नहर के पास पहुंचे और उन्होंने गहने ढूंढने के लिए गोताखोरों divers को बुलाया लेकिन इसके बावजूद भी लिफ़ाफ़े का कुछ पता नहीं चल सका। इस अफरा-तफरी के बीच नहर के पास भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी जिसे पुलिस ने शांत करवाया। जानकारी के मुताबिक़ इस लिफ़ाफ़े में 10 तोले सोने के गहने वहीं आधा किलो चांदी के गहने रखे हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो