कांग्रेस सांसद की पत्नी ने किस्मत की रेप से करी तुलना, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

  • Anna LInda Eden post : केरल के कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना लिंडा का विवादास्पद बयान
  • सोशल मीडिया पर लोग जमकर कर रहें आलोचना

Soma Roy

October, 2204:01 PM

हॉट ऑन वेब

नई दिल्ली। केरल से कांग्रेस सांसद हिबी ईडन की पत्नी अन्ना लिंडा ईडन ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने किस्मत की तुलना रेप से कर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था जिसमें उन्होंने लिखा था, ‘किस्मत रेप की तरह, रोक ना पाओ तो मजा लो’। उनके इस बेतुके बयान से सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है। हालांकि बवाल बढ़ता देख लिंडा ईडन ने माफी मांग ली है।

मालूम हो कि लिंडा ईडन ने मंगलवार सुबह अपने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसमें वह अपने पति के साथ दिखाई देती हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में किस्मत की तुलना रेप से की। फेसबुक पर उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हो गया। लोग इसे कोच्चि में हुए जल भराव से जोड़कर देख रहे हैं। उनके मुताबिक लिंडा ईडन इस पोस्ट के जरिए उनका मजाक उड़ा रही हैं।

anna_linda.jpg

सोशल मीडिया पर मचे बवाल को देख बाद में अन्ना ईडन ने अपने पोस्ट को हटा लिया है। मगर लोग उनके इस बेतुके बयान की जमकर आलोचना कर रहे हैं। उनके मुताबिक ये गैर जिम्मेदाराना बयान है। मालूम हो कि लिंडा के पति हिबी ईडन केरल की एर्नाकुलम लोकसभा सीट से सांसद हैं। इससे पहले वह कांग्रेस पार्टी से ही विधायक भी रह चुके हैं।

Show More
Soma Roy
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned