script

9 साल की बेटी के साथ रेप करने वाले दरिंदे को पिता ने दी ऐसी भयानक सज़ा, काट डाला प्राइवेट पार्ट

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2018 06:28:11 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

बच्ची की मेडिकल जांच में इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि उसके साथ रेप हुआ था, हालांकि रेपिस्ट के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है।

rape

9 साल की बेटी के साथ रेप करने वाले दरिंदे को पिता ने दी ऐसी भयानक सज़ा, काट डाला प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका में शख्स ने एक धर्म उपदेशक का प्राइवेट पार्ट काट दिया। जिसकी वजह से धर्म उपदेशक की मौत हो गई। मेस मालगास (66) नाम के ईसाई धर्म उपदेशक पर बीते 30 सितंबर को एक बच्ची के पिता ने हमला किया था। दरअसल उपदेशक पर हमला करने वाले शख्स की 9 वर्षीय बच्ची के साथ रेप किया गया था, और बच्ची के पिता को शक था कि रेप करने वाला कोई और नहीं बल्कि वह उपदेशक ही है। इस पूरे मामले में दक्षिण अफ्रीका के ईस्ट लंदन कोर्टरूम में सुनवाई हो रही है। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि बच्ची का रेप किसने किया?
राज्य अभियोजन पक्ष ने कॉन्स्टेबल लुंडी एनक्वेलो को गवाह के रूप में कोर्ट बुलाया गया था। कोर्ट में लुंडी एनक्वेलो ने बयान दिया था कि अभियुक्त को उनकी पूर्व पत्नी ने बताया कि मालगास ने उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया है। जिसके बाद बच्ची के पिता अपनी पूर्व पत्नी और एक अन्य दोस्त के साथ मालगास का पीछा किया। मालगास गोम्पो में स्थित सेंट फिलिप्स चर्च में थे, जहां उन्होंने उपदेशक पर हमला कर दिया। कोर्ट में मामले की सुनवाई के दौरान मालूम चला कि बच्ची के पिता ने हमले में उपदेशक का प्राइवेट पार्ट को पूरी तरह से नहीं कटा था, हालांकि वह इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया था।
बच्ची की मेडिकल जांच में इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि उसके साथ रेप हुआ था, हालांकि रेपिस्ट के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल कोर्ट डीएनए रिपोर्ट का इंतज़ार कर रही है, क्योंकि डीएनए रिपोर्ट के आने के बाद ही यह तय हो पाएगा कि उपदेशक ने बच्ची के साथ रेप किया या नहीं। यदि रिपोर्ट उपदेशक के खिलाफ आती है तो, बचाव पक्ष को मामले में मज़बूती मिल जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो