scriptदुधमुंही बच्ची की आंखों में भरी थी मिट्टी, पिता का नहीं पसीजा दिल लेकिन कहानी जान आपका खून ज़रूर खौल जाएगा | father drowned his 6 months daughter in pond | Patrika News

दुधमुंही बच्ची की आंखों में भरी थी मिट्टी, पिता का नहीं पसीजा दिल लेकिन कहानी जान आपका खून ज़रूर खौल जाएगा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 19, 2018 01:29:24 pm

Submitted by:

Priya Singh

गरीब से गरीब पिता भी किसी त्यौहार में अपने बच्चों को दुखी नहीं करता लेकिन जिस पिता के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी करतूत सुन किसी को भी गुस्सा सा जाए।

father drowned his 6 months daughter in pond

दूधमुंही बच्ची की आंखों में भरी थी मिट्टी, पिता का नहीं पसीजा दिल लेकिन कहानी जान आपका खून ज़रूर खौल जाएगा

नई दिल्ली। एक पिता के लिए उसके बच्चों की हिफाज़त करना सबसे ज़रूरी कर्तव्य होता है। वह हमेशा कोशिश करता है कि उन्हें किसी बात की तकलीफ न हो। गरीब से गरीब पिता भी किसी त्यौहार में अपने बच्चों को दुखी नहीं करता लेकिन जिस पिता के बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उसकी करतूत सुन किसी को भी गुस्सा सा जाए। एक बाप पुलिस स्टेशन जाकर अपनी मासूम बच्ची के साथ किए गुनाह की बात को कबूल करता है। वह बताता है कि उसने अपनी बच्ची को तालाब में फेंक दिया। इस निर्दयी पिता ने ऐसा करने के पीछे जो वजह बताई वह सुन किसी का भी खून खौल जाए। दुनिया के सारे ज़िम्मेदार पिता खुद को संभालने के साथ-साथ अपने परिवार का भी ध्यान रखते हैं खासकर किसी तर त्यौहार में लेकिन इस पिता ने कुरुरता की सारी हदें पार कर दीं।

इस हालत में मिली मासूम

अमरीका के नॉर्थवेस्टर्न मिसौरी के रहने वाले जोनाथन ज़िकारेली का अपना जुर्म कबूल करने के बाद पुलिस ऑफिसर्स ने बिना देर किए कदम उठाया। ऑफिसर्स को एक तालाब में पीठ के बल तैरती एक 6 महीने की बच्ची मिली। बच्ची के मुंह में घांस फंसी हुई थी और आंखों में मिटटी भरी हुई थी। ऑफिसर्स ने पाया कि बच्ची ज़िंदा है लेकिन यहां सवाल यह उठता है कि उसने ऐसा क्यों किया। इस शख्स का कहना था कि उसने अपनी बच्ची के साथ ऐसा इसलिए किया क्यों कि क्रिसमस पर वह अपनी पत्नी को स्ट्रेस से बचाना चाह रहा था। वह चाहता था कि उसकी पत्नी क्रिसमस की तैयारियां अच्छे से कर सके। लगभग 10 मिनट तक तालाब में पीठ के बल रही इस बच्ची की हालत में सुधार है लेकिन सर्दियों के इस मौसम में अगर थोड़ी देर और वह पानी में रह जाती तो उसके साथ कोई भी अनहोनी हो सकती थी। फिलहाल जोनाथन को गिरफ्तार कर पुलिस पूरे मामले जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो