शौहर ने दिया तलाक, फिर ससुर ने बहू के साथ बनाए संबंध, महिला ने दिया बच्चे को जन्म और अब..

शौहर ने दिया तलाक, फिर ससुर ने बहू के साथ बनाए संबंध, महिला ने दिया बच्चे को जन्म और अब..

Sunil Chaurasia | Publish: Sep, 03 2018 01:43:26 PM (IST) हॉट ऑन वेब

शादी के एक साल बाद ही 25 दिसंबर 2015 की कड़कड़ाती रात में ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया।

नई दिल्ली। यूपी के संभल से हलाला का एक बेहद ही सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला को तीन तलाक दे दिया गया। जिसके बाद हलाला के के नाम पर ससुर से ही जबरन निकाह करा दिया गया। मौके का फायदा उठाकर ससुर ने अपनी ही बहू के साथ संबंध बनाए। परिणामस्वरूप महिला प्रेगनेंट हो गई। इतना ही नहीं गर्भ में ससुर का बच्चा पाल रही महिला को फिर घर से बाहर निकाल दिया गया। थक-हारकर पीड़िता ने पूरे मामले की पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी ससुर और पति के साथ दो मौलानाओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पूरा मामला संभल के नखासा थाना क्षेत्र का है। बताते चलें कि पीड़िता ने न्याय के लिए डीएम को लिखित शिकायत पत्र भेजा था। महिला ने अपने शिकायती पत्र में लिखा था कि उसके शौहर ने पहले तो उसे तीन तलाक दे दिया और फिर दोबारा अपने साथ रखने के लिए अपने ही पिता से हलाला करा दिया।

पीड़ित महिला की शादी 7 दिसम्बर 2014 को हुई थी। शादी के एक साल बाद ही 25 दिसंबर 2015 की कड़कड़ाती रात में ससुराल वालों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। ससुराल वालों के अत्याचार से तंग आकर महिला ने 3 जनवरी 2016 को शिकायत की थी। बताया जा रहा है कि शिकायत के दोनों पक्षों के बीच समझौता भी हो गया था। लेकिन उसके पति ने तीन तलाक दे दिया था, लिहाज़ा इस्लामिक कानून के हिसाब से दोबारा शादी के लिए महिला का हलाला कराना ज़रूरी था। जिसके बाद महिला का उसके ससुर के साथ हलाला करा दिया।

मौका पाकर हैवान ससुर ने अपनी ही बहू का बलात्कार किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। बीते रविवार को पुलिस ने महिला के साथ अत्याचार के आरोप में ससुर, पति और दो मौलवियों पर सामुहिक बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

Ad Block is Banned