scriptचलती ट्रेन के नीचे आ गई थी बच्ची, फिर हुआ ऐसा चमत्कार | father jumped infront of train with his 5 years daughter, baby is safe | Patrika News

चलती ट्रेन के नीचे आ गई थी बच्ची, फिर हुआ ऐसा चमत्कार

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2019 12:59:48 pm

Submitted by:

Soma Roy

God’s grace : अमेरिका के न्यूयॉर्क में हुआ था हादसा
45 साल का शख्स अपनी बेटी के साथ करने चला था सुसाइड

baby1.jpg
नई दिल्ली। जाको राखै साइयां, मार सके न कोई, ये कहावत तो अक्सर आपने सुनी ही होगी। मगर अमेरिका के न्यूयॉर्क में हुई एक घटना ने इसे सही साबित कर दिया है। दरअसल एक शख्स अपनी 5 साल की बच्ची को लेकर ट्रेन के आगे कूद गया था। हादसे में पिता की मौत हो गई मगर बच्ची को कुछ भी नहीं हुआ। वो बिल्कुल सही सलामत है।
मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क का है। यहां 45 साल का एक शख्स अपनी बेटी को गोद में लेकर ट्रेन के आगे कूद गया था। जिसमें आदमी की मौत हो गई मगर बच्ची को कुछ नहीं हुआ। पुलिस के मुताबिक लड़की का जिंदा बचना चमत्कार जैसा है। घटना की सूचना मिलने पर तुरंत ट्रेन को रोक दिया गया था।
बचावकर्मी केसर का कहना है कि बच्ची के रोने की आवाज सुनकर वे ट्रेन की पटरियों के नीचे झांकने लगे। उन्होंने देखा कि एक बच्ची रो रही है। उन्होंने उसे बाहर निकाला, साथ ही उन्होंने बताया कि बच्ची के पिता को किसी ने न तो धक्का दिया और न ही वे गिरे। ऐसे में पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्ची को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो