scriptघर में अकेले सो रही थी नाबालिग बेटी, दरिंदे बाप के अंदर जाग गया हैवान और फिर पार हुई दरिंदगी की हदें | father rapes his minor daughter in amroha up | Patrika News

घर में अकेले सो रही थी नाबालिग बेटी, दरिंदे बाप के अंदर जाग गया हैवान और फिर पार हुई दरिंदगी की हदें

Published: Jul 22, 2018 05:21:36 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

आरोपी पिता का नाम अख्तर है, जिसने सोती हुई बेटी के साथ रेप किया।

rape

घर में अकेले सो रही थी नाबालिग बेटी, दरिंदे बाप के अंदर जाग गया हैवान और फिर पार हुई दरिंदगी की हदें

नई दिल्ली। आज का समय डिजिटल युग के साथ-साथ कलयुग भी है, हमारे आस-पास हो रहे विभत्स मामलों ने इंसानियत पर कई सवालिया निशान लगा दिए हैं। लोगों को ऐसा क्या हो गया है कि उन्हें हैवानियत के अलावा और कुछ सूझ ही नहीं रहा। दरिंदे लोग दूसरी बच्चियों और औरतों का रेप तो कर ही रहे हैं, और कई ऐसे भी हैं जो अपने घर की बहू-बेटियों को ही अपना शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक सनसनीखेज मामला यूपी के अमरोहा से आया, जिसने एक बार फिर से पिता-पुत्री के रिश्तों को कलंकित कर दिया है। जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाले एक शख्स अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया।
पीड़ित बच्ची की उम्र 13 साल है, जिसके दरिंदे बाप ने ही उसके साथ बलात्कार जैसे विभत्स वारदात को अंजाम दिया। आरोपी पिता का नाम अख्तर है, जिसने सोती हुई बेटी के साथ रेप किया। वारदात के समय बच्ची घर में दरिंदे बाप के साथ अकेली थी क्योंकि बच्ची की मां अपने भाई के पास गई थी। जब बच्ची की मां वापस घर आई तो बच्ची ने दरिंदे बाप की हैवानियत की सारी पोल-पट्टी खोल दी। जिसके बाद महिला ने तुरंत अपने पति की दरिंदगी की शिकायत पुलिस से की। मामले की गंभीरता को देखते हुए मंडी धनौरा पुलिस ने आरोपी अख्तर को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मेडिकल जांच के लिए उसे ज़िला अस्पताल भेज दिया। इसके साथ ही अख्तर की मेडिकल जांच भी कराई गई। अख्तर की मेडिकल रिपोर्ट में पता चला कि वारदात को अंजान देने के वक्त वह शराब के नशे में था। पुलिस ने बताया कि अख्तर पिछले कई महीनों से बेरोजगार भी है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि आरोप सिद्ध होने पर अख्तर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो