scriptलोकसभा चुनाव 2019 : कैमरे में कैद हुआ ऐसा नजारा, देखकर आपको भी होगा गर्व | friends holding different party flags photo viral | Patrika News

लोकसभा चुनाव 2019 : कैमरे में कैद हुआ ऐसा नजारा, देखकर आपको भी होगा गर्व

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2019 10:59:39 am

Submitted by:

Vineet Singh

viral हो रही इस तस्वीर को लोग तेजी से कर रहे हैं शेयर।
लोकसभा चुनाव से 2019 से है संबंध।
दोस्ती की मिसाल कायम कर रही है ये तस्वीर।

2019 elections

लोकसभा चुनाव 2019 : कैमरे में कैद हुआ ऐसा नजारा, देखकर आपको भी होगा गर्व

नई दिल्ली: देश भर में लोकसभा चुनाव 2019 ( Lok Sabha Elections 2019 ) को लेकर लोगों में जमकर उत्साह देखने को मिल रहा है। लोग अपने-अपने अंदाज में अपनी चाहती पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। चुनाव के दौरान दो अलग-अलग पार्टियों का समर्थन करने वाले लोग अक्सर एक दूसरे को नापसंद करते हैं और एक दूसरे के सामने भी नहीं पढ़ना चाहते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक तस्वीर viral हो रही है जिसने सभी का दिल जीत लिया है।
World Malaria Day : इस देश में है मलेरिया का सबसे ज्यादा प्रकोप, हर साल लाखों की संख्या में जान गंवाते हैं लोग

अगर कोई शख्स किसी पार्टी को पसंद करता है तो जाहिर सी बात है कि वो अपनी गाड़ी या अपने घर पर उसी पार्टी का झंडा लगाता है लेकिन social media पर Viral हो रही इस तस्वीर को देखने के बाद आप अपनी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे। दरअसल इस तस्वीर में है ही कुछ ऐसा जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।
दरअसल सोशल मीडिया पर Viral हो रही इस तस्वीर को Voice Of South India नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है। इस तस्वीर पर कैप्शन भी दिया गया है जिस पर लिखा है, ‘यह सिर्फ केरल ( kERAL ) में हो सकता है, अलग-अलग राजनीतिक पार्टी के कारण दोस्त ना खोएं।’
इस फोटो गैलरी में जाने आखिर क्यों BJP के लिए बेस्ट हैं सनी देओल

Viral हो रही इस तस्वीर में कर में बैठे एक शख्स के हाथ में बीजेपी का झंडा है, एक के पास कांग्रेस का और एक सीपीआई का झंडा है। आमतौर पर जब दोस्त अलग-अलग पार्टियों का समर्थन करते हैं तो उनके बीच मतभेद हो जाता है लेकिन इस तस्वीर में सभी दोस्त अपनी पसंद की पार्टी को सपोर्ट भी कर रहे हैं और वो सारे आपस में खुश भी है। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग इसे तेजी से शेयर भी कर रहे हैं।
https://twitter.com/rama_rajeswari/status/1120895575090769922?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो