फोटोग्राफर ने ली दुल्हन की फोटो, पीछे से दूल्हे ने किया ऐसा काम, दुल्हनियां स्टेज पर ही लगी लौटने

-अकेली दुल्हन की तस्वीरें खींचने से नाराज दूल्हें ने की फोटोग्राफर की स्टेज पर पीटाई।
-दूल्हे की पीटाई देखकर स्टेज पर ही हंसी से लोटपोट हुई दुल्हन।
-रेणुका नाम की ट्विटर यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये फनी वीडियो।

 

By: भूप सिंह

Published: 06 Feb 2021, 08:04 PM IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर शादियों के फनी वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। इस महीने में भी शादियों का दौर शुरू होने वाला है। शादियों के सीजन से जुड़ा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर शायद ही कोई हंसी रोक पाए। यह वीडियो जयमाला के दौरान का है। जहां दूल्हे ने फोटोग्राफर के साथ ऐसी हरकत कर डाली कि देखकर दुल्हन हंसी के मारे स्टेज पर लोटपोट हो गईं।

 

फोटोग्राफर ने ली दुल्हन की तस्वीरें
वायरल हो रहा यह वीडियो जयमाला के दौरान का है। दुल्हन और दूल्हा स्टेज पर खड़े थे और इसी बीच फोटोग्राफर आता है और वह दूल्हे को साइड कर दुल्हन की फोटो क्लिक करने लगता है तो गुस्साए दूल्हें ने आव देखा ना ताव और पीछे से फोटोग्राफर की धुनाई शुरू कर दी। फिर क्या था ये वाकया देखकर दुल्हन हंसी के मारे स्टेज पर ही लोटपोट हो गईं।

सोच समझकर लें ये दवाइयां, फायदे की जगह हो सकता है नुकसान

थप्पड़ खाकर मुस्कुराया फोटोग्राफर
अकेली दुल्हन की फोटोज क्लिक करने से नाराज दूल्हा फोटोग्राफर को स्टेज पर ही पीटने लगा। लेकिन मार खाने के बाद भी फोटोग्राफर मुस्कुराते हुए मार खाता रहा है। वहीं दुल्हन इस वाकये को देखकर हंसी के मारे स्टेज पर ही लोटपोट हो गईं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को रेणुका मोहन नाम की ट्विटर यूजर ने शेयर किया है।

जीवन में खुशहाली चाहते हैं तो रविवार को ये करें और ये न करें

5 लाख से अधिक लोगों ने वीडियो देखा
इस वीडियो को अब तक 5 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। रेणुका नाम की ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब मैंने पहली बार इस वीडियो को देखा, तो मैं बस जोर से हंसी और अब भी हंस रही हूं। मैंने कभी इस शॉट के पीछे कोई तर्क खोजने के बारे में नहीं सोचा था और वास्तव में कभी भी ध्यान नहीं दिया कि यह एक मजाक है या असली !!

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned