शख्स के सामने पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप, पूरा मामला जानने के बाद उड़ जाएंगे होश

शख्स के सामने पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप, पूरा मामला जानने के बाद उड़ जाएंगे होश

Sunil Chaurasia | Publish: Jun, 14 2018 05:01:25 PM (IST) हॉट ऑन वेब

रास्ते में सोनडीह नामक गांव के पास करीब दस बदमाशों के एक गैंग ने शख्स की मोटर साइकिल रोक ली।

नई दिल्ली। बिहार के गया जिले से रेप की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां के कोंच थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गुरारू-अहियापुर राज्य राजमार्ग 69 में बीती बुधवार की रात को एक व्यक्ति को बंधक बनाकर उसकी पत्नी और बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला सामने आने के बाद करीब दस लोगों को हिरासत ले लिया है, जिनसे लगातार पूछताछ की जा रही है।

पुलिस की मानें तो, आंती थाना क्षेत्र का रहने वाला एक शख्स अपनी पत्नी और बेटी के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर घर जा रहा था। लेकिन रास्ते में सोनडीह नामक गांव के पास करीब दस बदमाशों के एक गैंग ने शख्स की मोटर साइकिल रोक ली। जिसके बाद बदमाशों ने शख्स को मोटर साइकिल से उतार कर उसके हाथ पैर पेड़ से बांध दिए और उसकी पत्नी व बेटी को वहां से किसी दूसरी जगह ले जाकर गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला। बताते चलें कि एक हिंदी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक बदमाशों ने शख्स के सामने ही उसकी पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप किया।

गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने गुरुवार को बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि करीब एक दर्जन से ज्यादा लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है और पीड़िताओं को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। साथ ही उन्होंने दावा भी किया है कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। जानकारी के मुताबिक आरोपियों की धर-पकड़ में पुलिस के आला अधिकारी लगे हुए हैं। जिनमें एसएसपी राजीव मिश्रा, डीएसपी नागेन्द्र सिंह, डीएसपी मनीष कुमार सिन्हा के साथ कई अधिकारी लगे हुए हैं। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने उसी जगह पर पहले से ही कुछ लोगों के हाथ-पैर बांध कर वहां बंधक बनाए हुए थे।

 

Ad Block is Banned