सफेद साड़ी पहने आॅफिस में यूं बैठा दिखा 'भूत', फिर गार्ड की बातें सुनकर उड़े लोगों के होश

सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि यहां एक भूतनी है।

By: Vinay Saxena

Published: 24 Jul 2018, 11:43 AM IST

नई दिल्ली: भूत होते हैं या नहीं। इस विषय पर सदियों से अलग-अलग लोगों की अलग-अलग राय है। कुछ इसे महज वहम बताते हैं तो कुछ इसे सच बताते हैं। खैर कुछ भी हो, लेकिन सोशल मीडिया पर एक फोटो बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि यहां एक भूतनी है। यही नहीं खुद यहां के लोगों का कहना है कि उन्हें रात में पायल की आवाजें सुनाई देती हैं। भूत की खबर फैलने के बाद आॅफिस में महामृत्युंजय यज्ञ भी कराया गया।

क्या नगर निगम आॅफिस मेंहै भूतों का बसेरा ?


जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वह झारखंड के धनबाद के नगर निगम आॅफिस की हैं। इस फोटो को देखकर हर शख्स हैरान है। नगर निगम कर्मियों ने दावा किया हैं कि उनके आॅफिस में भूतों का बसेरा है और भूतनी का यह तस्वीर ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। फोटो के मुताबिक, सफेद रंग की साड़ी पहने एक औरत आॅफिस में बैठी है। उसके हाथ में एक थाली हैं, जिसमें आग लगी हुई है।

रात में सुनाई देती है पायल की आवाज

नगर निगम के ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारियों का कहना है कि शाम होते ही कई तरह की आवाज सुनाई देती है। वहां रात को ड्यूटी पर रहने वाले गार्ड से बात करने पर पता चला कि वो भी इस भूत की बात को मानता है। उसका कहना है कि रात में पायल की आवाज सुनाई देती है। जिसके कारण उसको भी रात को ड्यूटी करने में कभी कभी डर लगता हैं।

आॅफिस में कराया गया महामृत्युंजय यज्ञ

बता दें, आॅफिस में भूत की खबर फैलते ही यहां महामृत्युंजय यज्ञ कराया गया है। वहीं, जब इस बारे में धनबाद के मेयर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि निगम के कार्यलय में भूत नहीं देवताओं का वास है।

Show More
Vinay Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned