scriptgirl made private bedroom for 6 pet crocodiles treats like dog | मगरमच्छों के साथ घर में रहती है ये लड़की, कुत्ते-बिल्ली की तरह करती है ट्रीट | Patrika News

मगरमच्छों के साथ घर में रहती है ये लड़की, कुत्ते-बिल्ली की तरह करती है ट्रीट

बहुत से लोग ऐसे है जो कई प्रकार के जंगली जानवर को पालने का शौक रखते है। कोई कुत्ते पालने का शौकीन होता है तो कोई बिल्ली। आज आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो मगरमच्छ पालने का शौक रखती है। उसने अपने घर पर एक-दो नहीं, बल्कि पूरे छह मगरमच्छ पाल रखे हैं।

नई दिल्ली

Published: May 08, 2022 02:31:11 pm

कहते हैं शौक बड़ी चीज है। किसी को घूमने का शौक होता है, तो किसी को कपड़ों का शौक। किसी को खाने का तो किसी को पैसे कमाने का शौक होता है। इस दुनिया में कुछ लोग ऐसे भी है, जो अपने अजीबोगरीब शौक के लिए जाने जाते है। कुछ लोगों को जानवर पालने का शौक होता है। आपने देखा होगा कि कोई कुत्ता तो कोई बिल्ली पालने का शौक रखते है। इनके अलावा कुछ लोग जंगली पक्षियों को भी अपने घर में पालते है। लेकिन आज आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो मगरमच्छ को पालती है आपको यह जानकर हैरानी होगी कि इस लड़की के घर में एक दो नहीं बल्कि आधा दर्जन मगरमच्छ है। वह इन नरभक्षियों के साथ खूत मस्ती करती है।

 pet crocodiles
pet crocodiles

घर में पाल रखे है 6 मगरमच्छ
ताइवान की रहने वाली साशिमी नाम की इस लड़की ने अपने घर में मगरमच्छों को पाल रखा है। वह इन खतरनाक जानवरों को पालतू कुत्ते—बिल्ली की तरह ट्रीट करती है। सोशल मीडिया पर उन्होंने इन नरभक्षियों जानवरों के साथ ढ़ेरों वीडियो और फोटो अपलोड़ कर रखे है। साशिमी के घर पर आपको 6 खतरनाक मगरमच्छ ऐसे ही घुमते हुए मिल जाएंगे।

No data to display.

बच्चों की तरह घर में रहते मगरमच्छ
साशिमी ने सबसे पहला मगरमच्छ ताइवान में ही एक ब्रीडर से खरीदा था। इसके बाद धीरे धीरे मगरमच्छों के प्रति प्यार बढ़ता गया है। अब उनके घर में छह मगरमच्छ रहते है। वह इन खतरनाक जानवरों को छोटे बच्चे की तरह प्यार करती है उनको पालती है। सोशल मीडिया पर उनको किस करते हुए भी फोटो भी आप देख सकते है।

यह भी पढ़ें

दुनिया में बचा है सिर्फ ये एक ही पक्षी, मर गई तो खत्म हो जाएगी प्रजाति





नहीं किया किसी ने हमला
साशिमी ने एक इंटरव्यू में बताया कि बचपन से ही उनको जानवरों को बहुत प्यार है। अब इनके साथ घर में रहना अच्छा लगता है। उसके घर के हर कोने में ये मगरमच्छ खुले में घूमते हैं। उन्होंने बताया कि ये जानवर काफी खतरनाक होते है, लेकिन अब तक किसी ने हमला नहीं किया।

यह भी पढ़ें

700 साल पुराने पवित्र पेड़ के नीचे महिला ने खिंचवाई अश्लील फोटो, मचा बवाल



कुत्ते—बिल्ली की तरह रहते हैं साथ
साशिमी इन पेट क्रोकोडाइल के साथ घर में खूब खेलती है। यह मगरमच्छ कुत्ते की तरह कभी जूता तो कभी कोई सामान लेकर भाग जाता है। जब वह पकड़ने जाती है वह भागने लगती है। उनके मुंह से सामान वापस लेने के लिए साशिमी को एक डंडे की जरूरत पड़ती है। इसकी मदद से वह अपने सामान को वापस ले पाती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर: एकनाथ शिंदे ने ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, देवेंद्र फडणवीस बने डिप्टी सीएमMaharashtra Politics: बीजेपी ने मौका मिलने के बावजूद एकनाथ शिंदे को क्यों बनाया सीएम? फडणवीस को सत्ता से दूर रखने की वजह कहीं ये तो नहीं!भारत के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को मिला नया कप्तान, दिग्गज को मिली बड़ी जिम्मेदारीउदयपुर कन्हैयालाल हत्याकांडः कानपुर से आतंकी कनेक्शन, एनआईए की टीम जल्द जा कर करेगी छानबीनAgnipath Scheme: अग्निपथ स्कीम के खिलाफ प्रस्ताव पारित करने वाला पहला राज्य बना पंजाब, कांग्रेस व अकाली दल ने भी किया समर्थनPresidential Election 2022: लालू प्रसाद यादव भी लड़ेंगे राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव! जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: शरद पवार ने किया बड़ा दावा- फडणवीस डिप्टी सीएम बनकर नहीं थे खुश, लेकिन RSS से होने के नाते आदेश मानाUdaipur Murder: आरोपियों को लेकर एनआईए ने किया बड़ा खुलासा, बढ़ी राजस्थान पुलिस की मुश्किल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.