scriptVIDEO : अमेरिका में ‘पुष्पा’ फीवर, लड़की ने वायलिन पर ‘ऊ अंतवा’ बजाकर किया मंत्रमुग्ध | girl played pushpa song oo antava on violin on the streets of america | Patrika News

VIDEO : अमेरिका में ‘पुष्पा’ फीवर, लड़की ने वायलिन पर ‘ऊ अंतवा’ बजाकर किया मंत्रमुग्ध

locationनई दिल्लीPublished: May 27, 2022 12:24:28 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

दक्षिण भारत की सुपरहिट फिल्म ‘पुष्पा’ का गाना ‘ऊ अंतवा’ अभी काफी धूम मचा रहा है। इस फिल्म के साथ इसके गानों को भी लोग काफी पसंद कर रहे है। विदेशों भी पुष्पा के गाने जमकर वायरल हो रहे है। अमेेरिका की सड़कों पर भी ‘पुष्पा’ फीवर नजर आ रहा है। लड़की ने वायलिन से ‘Oo Antava’ बजाया।

Violinist Karolina Protsenko

Violinist Karolina Protsenko

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा- द राइज’ को रिलीज हुए कई महीने बीत गए है। तेलुगु ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा आज भी इंटरनेट पर काफी धूम मचा रही है। इस फिल्म के साथ इसके गानों को भी लोग काफी पसंद कर रहे है। विदेशों भी पुष्पा के गाने जमकर वायरल हो रहे है। अल्लू अर्जुन और हीरोइन रश्मिका मंदाना पर फिल्माया गया गाना ‘श्रीवल्ली’ लोगों की जुबान पर चढ़ गया है। सोशल मीडिया पर यूजर्स अल्लू अर्जुन के डायलॉग को कॉपी करते हुए नजर आए तो कुछ लोगों ने ‘सामी-सामी’, ‘श्रीवल्ली’ और ‘ऊ अंतवा’ गाने पर थिरकते हुए दिख रहे है। अमेरिका में अभी भी ‘पुष्पा फीवर’ जारी है।

अमेरिकी सड़कों पर बजाया ‘ऊ अंतवा’
इन दिनों सोशल मीडिया पर अमेरिकी लड़की का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। 13 साल की करोलिना प्रोत्सेंको वायलिन पर पुष्पा फिल्म के गानों को बजाते हुए नजर आ रही है। अमेरिका की सड़कों पर इस लड़की के गाने की धून को सुनकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया। कारोलिना ने ‘ओ अंतवा ऊ ऊ अंतवा’ गाने को इतना शानदार बजाया कि इसकी धुन सुनकर सड़क पर चलने वाले लोग रूक जाते है।

परफॉर्मेंस पर लोगों ने खूब बजाई तालियां
करोलिना प्रोत्सेंको वायलिन पर पुष्पा के गाने बजाने के साथ साथ वह परफॉर्म करती हुई भी नजर आ रही है। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि लड़के गाने और डांस को देखकर लोग खड़े हो जाते है। इतना ही नहीं करोलिना का परफॉर्मेंस देख लोग तालियां बजाकर उसका स्वागत कर रहे है।

यह भी पढ़ें

अनोखा रिवाज! यहां कुंवारों को 25वें जन्मदिन पर दी जाएगी है ये सजा



https://youtu.be/2CD9tpIMthQ

जानिए कौन है कैरोलीना प्रोत्सेंको
बता दें कि कैरोलीना प्रोत्सेंको फेमस यूट्यूबर हैं। उसके 7 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स है। वह वायलिन बजाती हैं और दुनियाभर के लोकप्रिय गानों की धुन को दर्शकों के लिए लेकर आती हैंं उसका का जन्म 3 अक्तूबर, 2008 को यूक्रेन में हुआ था। उनके माता-पिता गिटार और पियानो बजाते हैं। 2015 में उनका परिवार अमेरिका के कैलिफोर्निया में सैटल हो गया। कैरोलीना के तीन यूट्यूब चैनल हैं और लाखों की संख्या में उनके फैन्स है। उसको बचपन से म्यूजिक शौक है।

यह भी पढ़ें

अनोखा केस: पुलिस ने भेड़ को किया गिरफ्तार, कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो