बच्ची ने गणित के इस सवाल को बताया 'बेतुका', लोग कर रहे हैं तारीफ

  • बच्ची ने अपनी टीचर के लिए कुछ ऐसा मैसेज लिखा था जो हुआ वायरल
  • लोग रिदम के जवाब की सराहना कर रहे हैं

Priya Singh

October, 1401:40 PM

हॉट ऑन वेब

नई दिल्ली। किसी गलत चीज़ का विरोध करने के लिए बहुत हिम्मत की ज़रुरत होती है। और ये हिम्मत बड़ों-बड़ों में नहीं होती लेकिन एक छोटी सी बच्ची ने ऐसी हिम्मत दिखाई की ख़बरों में छा गई। 10 वर्षीय रदम पचेको की मान नाओमी ने जब उसकी होमवर्क की कॉपी चेक की तो उन्होंने उसमें कुछ ऐसा देखा जिसे देख वे हैरान रह गईं। रिदम ने अपनी टीचर के लिए कुछ ऐसा मैसेज लिखा था कि नाओमी उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाईं। गणित के एक सवाल का रिदम ने ऐसा जवाब दिया कि लोगों ने उसे जमकर शेयर किया है।

राजधानी दिल्ली को हरा-भरा बनाने की मुहिम में ये लोग लगा रहे हैं सेंध, वीडियो देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

paper.png

गणित के होमवर्क में रिदम से एक सवाल पूछा गया, इस सवाल में तीन महिलाओं के वजन की तुलना करने को कहा गया था और ऐसे जवाब पर पहुंचना कि इसाबेल सू की तुलना में कितनी भारी होगी। इस सवाल को रिदम ने अपमानजनक बताते हुए कहा 'माफ कीजिएगा मैं इसका जवाब नहीं दे पाउंगी।' यूटा की इस घटना ने को सोशल मीडिया पर वायरल होने में समय नहीं लगा। लोग रिदम के जवाब की सराहना कर रहे हैं।

फेक अलर्ट: RSS ने ईसाई दंपती को जलाया? मामले की सच्चाई आ गई सामने

रिदम को लगा कि टीचर रिदम के इस जवाब को न जाने किस मतलब से लेंगी इसलिए उन्होंने टीचर को एक चिट्ठी लिखी जिसमें उन्होंने समझया कि रिदम ने आखिर क्यों इस सवाल का जवाब नहीं दिया। उन्होंने बताया कि 'मुझे नहीं लगता गणित का ये सवाल सही था, किसी को उसके वजन से संबोधित करना उचित नहीं है।' स्कूलों में बढ़ रहे बुली को देखते हुए रिदम को इस सवाल का जवाब देना ठीक नहीं लगा जिसका लोगों ने सम्मान भी किया।

Priya Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned