मंगेतर को छोड़ सूअर के साथ सोती है ये लड़की, दूसरे कमरे में सोता है होने वाला पति

बहुत से लोग है जो जानवरों से प्यार करते है और उनको पालते है। कुछ लोग ऐसे भी है जो आवारा जानवरो के लिए खाने पीने की चीजों की व्यवस्था करते हैं लेकिन अपने घरों में रखते है। कुछ लोगों को इनसे इतना प्यार हो जाता है कि उनको अपने साथ घर में रखते है और परिवार के सदस्य की तरह उनका ख्याल भी रखती है।

By: Shaitan Prajapat

Updated: 30 Oct 2020, 01:32 PM IST

बहुत से लोग है जो जानवरों से प्यार करते है और उनको पालते है। कुछ लोग ऐसे भी है जो आवारा जानवरो के लिए खाने पीने की चीजों की व्यवस्था करते हैं लेकिन अपने घरों में रखते है। कुछ लोगों को इनसे इतना प्यार हो जाता है कि उनको अपने साथ घर में रखते है और परिवार के सदस्य की तरह उनका ख्याल भी रखती है। आज आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे है जो जानवरों से बहुत प्यार करती है। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वह अपने मंगेतर के साथ एक फ्लैट में रहती है। लेकिन अपने मंगेतर को छोड़ पालतू सूअर के साथ रहती है और उसके साथ ही सोती है।

girl sleeps with pig

यह भी पढ़े :— देसी जुगाड़ से कोरोना का इलाज, कूकर से ऐसे ले रहे स्टीम, वीडियो हुआ वायरल

जानवरों से बहुत प्यार
यूके में रहने वाली सिमोन पार्टनर इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। यूट्यूबर सिमोन ग्रामीण इलाके में रही थी और वह जानवरों से बहुत प्यार करती है। 28 वर्षीय सिमोन सोशल मीडिया पर एलटोरिया नाम से जानी जाती है। उन्होंने तीन साल पहले बाथ में अपना नया घर खरीदा। नए घर में वह अपने पालतू सूअर मिलो को भी ले आई।

मंगेतर से अलग सूअर के साथ सोती है
आपको यह जानकर होगी कि वह मिलो को साथ रखने से करीब 48 हजार रूपये का खर्च हर महीने लगता है। 80 किलो का सूअर मिलो सिमोन के साथ उसके ही बेड पर सोता भी है। फ़्लैट में सिमोन अपने प्रेमी ब्रूक के साथ रहती है। लेकिन वह मिलो से इतना प्यार करती है कि वह अपने मंगेतर को दूसरे कमरे में रखती है। यानी वह अपने पालतू सूअर के साथ सोती है और ब्रुक दूसरे में। मिलो के बिना ये लड़की एक मिनट भी नहीं रह पाती। दोनों दो जिस्म एक जान की तरह हैं। इनके रिश्ते की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है।

 

यह भी पढ़े :— लड़की ने साड़ी पहनकर किया बिंदास डांस, वीडियो देख लोग कर रहे जमकर तारीफ

 

girl sleeps with pig

डाइट पर खूब खर्च करते है पैसे
ब्रुक और सिमोन दोनों ही मिलो से अपने पालतू सूअर से बहुत प्यार करते है। कई लोग एक सूअर को इस तरह से रखने को लेकर दोनों का मजाक बनाते हैं लेकिन सिमोन को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। इस सूअर को दोनों अपने बेटे की तरह पालते है। मिलो की डाइट की बात करें तो उसमे काफी सारे फ्रूट्स और वेजिटेबल्स शामिल हैं। साथ ही पिग पेलेट्स भी खाता है। कपल मिलो किओ डाइट पर पानी की तरह पैसे बहा देता है।

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned