scriptपड़ोसी के बाथरूम में 5 दिन तक मौत से जंग लड़ती रही ये लड़की, किसी को कानों-कान नहीं लगी खबर | girl stuck in neighbours bathroom for five days | Patrika News

पड़ोसी के बाथरूम में 5 दिन तक मौत से जंग लड़ती रही ये लड़की, किसी को कानों-कान नहीं लगी खबर

Published: Apr 28, 2019 02:27:56 pm

Submitted by:

Vineet Singh

खेलते-खेलते बाथरूम में गिर गयी थी लड़की
आवाज लगा रही थी पर किसी को सुनाई नहीं दी
घर का मालिक गया था बाहर

girl

पड़ोसी के बाथरूम में 5 दिन तक मौत से जंग लड़ती रही ये लड़की, किसी को कानों-कान नहीं लगी खबर

नई दिल्ली: तेलंगाना ( Telangana ) के नारायणपेट इलाके से एक बेहद ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें दूसरी क्लास में पढ़ने वाली एक बच्ची अपने पड़ोसी के बाथरूम में गिर गयी थी और 5 दिनों तक वहां फंसी रही। 5 दिन बाद किसी तरह लड़की की जान बचाई जा सकी लेकिन ये लड़की अभी भी सदमे में है और काफी कमजोर हो गयी है।
बॉलीवुड के जाने माने विलेन अमरीश पुरी भी थे आसाराम के भक्त, ये रहा सबूत

इस मामले की जांच में ये बात निकलकर सामने आयी है कि दूसरी क्लास में पढ़ने वाली क़ुरावकचेरी अखिला अपने घर की छत पर खेल रही थी। तभी अचानक खेलते-खेलते ये लड़की अपने पड़ोसी के बाथरूम ( bathroom ) में जा गिरी। बाथरूम की छत पर प्लास्टिक लगा हुआ था जिसकी वजह से वो अंदर गिरकर वहां फंस गयी।
महज एक कैदी के लिए चलती है भारत की ये जेल, रोज़ रेस्टोरेंट से आता है लज़ीज़ खाना

जिस घर के बाथरूम में ये लड़की गिरी थी उसका मालिक बाहर गया हुआ था और वो अगले 5 दिन तक घर नहीं आया। जब घर का मालिक वापस आया तब जाकर इस लड़की को बाथरूम से बाहर निकाला जा सका। लड़की को जब यहां से बाहर निकाला गया तो वो बेहद ही कमजोर हो चुकी थी और उसने महज पानी पीकर अपनी जान बचाई जो आसानी से बाथरूम में मिल पा रहा था। आपको बता दें कि बाथरूम का दरवाजा बंद था इसलिए लड़की की आवाज बाहर नहीं जा सकी। फिलहाल ये लड़की पूरी तरह से ठीक है और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो