scriptदसवीं की छात्रा ने आंसर शीट में लिख थी एेसी बात, पढ़कर टीचर के उड़ गए होश | girl student sexual exploitation by uncle and cousin | Patrika News
हॉट ऑन वेब

दसवीं की छात्रा ने आंसर शीट में लिख थी एेसी बात, पढ़कर टीचर के उड़ गए होश

हरियाणा के गुरुग्राम में दसवीं की एक छात्रा ने अपने साथ हो रहे यौन शोषण का चौंकाने वाला खुलासा किया है।

Oct 12, 2018 / 05:48 pm

Vinay Saxena

metoo

दसवीं की छात्रा ने आंसर शीट में लिख थी एेसी बात, पढ़कर टीचर के उड़ गए होश

नई दिल्ली: भारत में मी टू आंदोलन जोर पकड़ रहा है। अब तक कई नामी हस्तियां पर आरोप लग चुके हैं। नाना पाटेकर, विकास बहल, अलोक नाथ आैर केंद्रीय मंत्री एम जे अकबर सहित तमाम लोग आरोपों की चपेट में आ चुके हैं। इन सबके बीच हरियाणा के गुरुग्राम में दसवीं की एक छात्रा ने अपने साथ हो रहे यौन शोषण का चौंकाने वाला खुलासा किया है। छात्रा ने टेस्ट के दौरान आसंर शीट में ऐसी बातें लिख दीं, जिसे पढ़कर टीचर और स्कूल प्रशासन के होश उड़ गए।
आंसर शीट पर बयां की चाचा आैर चचेरे भाई की करतूत

जानकारी के मुताबिक, दसवीं में पढ़ने वाली छात्रा से उसका चाचा और चचेरा भाई लंबे समय से छेड़छाड़ और यौन शोषण कर रहे थे। डर और बदनामी के डर से छात्रा ये बात किसी को बता नहीं पा रही थी। उसने टेस्ट की आंसर शीट पर ही अपने चाचा और चचेरे भाई की करतूत को उजागर कर दिया। छात्रा ने आंसर शीट में लिखकर बताया कि उसका चाचा और चचेरा भाई उसके साथ छेड़छाड़ करते हैं।
पढ़ते ही टीचर के उड़ गए होश

टीचर ने जब छात्रा की आंसर शीट चेक की तो उसके होश उड़ गए। मामला स्कूल प्रशासन तक पहुंचा और तुरंत मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने चाचा और चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।
साजिद खान पर लगा आरोप, अक्ष्य ने कैंसिल की हाउसफुल 4 की शूटिंग

बता दें, देश भर में चल रहे मी टू आंदोलन की आंच अब अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 पर भी आ गई है। फिल्म के निर्देशक साजिद खान के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगने के बाद अक्षय कुमार ने एक कड़ा फैसला लिया है। अक्षय ने सोशल मीडिया पर हाउसफुल 4 के निर्माता से आग्रह किया है कि इस मामले में जांच पूरी होने तक फिल्म की शूटिंग को रद्द कर दिया जाए।

Home / Hot On Web / दसवीं की छात्रा ने आंसर शीट में लिख थी एेसी बात, पढ़कर टीचर के उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो