scriptगर्लफ्रेंड ने दिया था बच्चे को जन्म, इधर बॉयफ्रेंड प्रेमिका की मां के साथ हुआ फरार, जानिए पूरा मामला | girlfriend gave birth boyfriend child runs off with his mother | Patrika News

गर्लफ्रेंड ने दिया था बच्चे को जन्म, इधर बॉयफ्रेंड प्रेमिका की मां के साथ हुआ फरार, जानिए पूरा मामला

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2021 07:54:34 pm

इधर गर्लफ्रेंड ने दिया बच्चे को जन्म, उधर बॉयफ्रेंड मैसेज कर रिलेशन खत्म कर पत्नी की मां के साफ भागा, जानिए पूरा मामला…..
 

reyan-1.jpg

,,

कहते है प्यार में उम्र के कोई मायने नहीं होते बस वो तो हो ही जाता है। ऐसा ही एक मामला हाल ही सामने आया है। दरअसल, हुआ यूं कि 24 वर्षीय Jess Aldridge को 29 वर्षीय Ryan Shelton के साथ प्यार हो गया। दोनों के दो बच्चे भी हो गए, लेकिन इस बीच रेयान, जेस की मां के साथ रिलेशन में आ गए और वह अपनी पत्नी को छोड़कर अपनी सास के साथ भाग गया।

 

ryan.jpg

घर पर तो दोनों ही नहीं मिले
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये मामला इंग्लैंड का है। रेयान के बेटे को जन्म दिन के बाद जब जेस घर आई तो उनकी मां और बॉयफ्रेंड दोनों ही घर पर नहीं थे। लेकिन उन्हें घर आते ही चला गया था कि रेेयान और उनकी 44 वर्षीय मां जार्जिना वहां से 48 किलोमीटर दूर एक नए घर में शिफ्ट हो गए हैं। जेस का कहना है कि उनकी मां को उनके पति से नहीं बल्कि उनके बेटे से प्यार करना चाहिए था।

ओह श्वेता ये तुमने क्या कर दिया! वर्चुअल मीटिंग की बातचीत हुई लीक, मीम्स हुए वायरल

मां करती थी दामाद को फ्लर्ट
जेस का कहना कि इस वक्त उनकी मां को उनके पास होना चाहिए था ना कि उनके बॉयफ्रेंड के साथ। उनका कहना है कि उनकी मां हमेशा रेयान को फ्लर्ट करती थीं। जब मैंने पहले इस बारे में बात की तो दोनों ने से इस तरह की किसी भी बात से नकार दिया था।

कभी देखा है पेंगुइन का मार्च पास्ट, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल वीडियो

मैसेज कर किया रिलेशन खत्म
जेस ने बताया कि जब मैंने अस्पताल में रेयान के बेटे को जन्म दिया तो तो कुछ देर बाद ही उनका मैसेज आया कि उसने रिलेशन खत्म कर लिया है। जब वह घर आई तो उन्होंने देखा कि रेयान और उनकी मां नए घर में शिफ्ट हो चुके हैं। दोनों ने फेसबुक पर अपने रिलेशनशिप हो जगजाहिर भी किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो