चूना लगाकर गर्लफ्रेंड ने ऑटोवाले से रचाई शादी, दुखी ब्वॉयफ्रेंड ने ऐसे लिया बदला

-Girlfriend Run Away With Auto Driver: कई बार ऐसे किस्से सामने आते हैं, जिनके बारे में सुनकर हंसी भी आती है और हैरानी भी होती है।
-महाराष्‍ट्र ( Maharashtra ) के पुणे ( Pune ) से ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है।
-पुणे पुलिस ( Pune Police ) ने एक 36 साल के शख्स को 70 ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल चुराने ( Man Steals Phones ) के आरोप में गिरफ्तार किया है।
-दरअसल, शख्स की गर्लफ्रेंड ने एक ऑटो ड्राइवर के साथ भागकर शादी रचा ली।

By: Naveen

Published: 26 Aug 2020, 04:27 PM IST

नई दिल्ली।
Girlfriend Run Away With Auto Driver: कई बार ऐसे किस्से सामने आते हैं, जिनके बारे में सुनकर हंसी भी आती है और हैरानी भी होती है। महाराष्‍ट्र ( Maharashtra ) के पुणे ( Pune ) से ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। पुणे पुलिस ( Pune Police ) ने एक 36 साल के शख्स को 70 ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल चुराने ( Man Steals Phones ) के आरोप में गिरफ्तार किया है। जब इस शख्स ने चोरी का कारण बताया तो एकबारगी पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल, शख्स की गर्लफ्रेंड ने एक ऑटो ड्राइवर के साथ भागकर शादी रचा ली। इसलिए शख्स ने बदला देने की भावना से 70 ऑटो ड्राइवरों के मोबाइल चुरा लिए।

भाषण के दौरान सभा में बैठे शख्स ने किया ऐसा काम, अचानक तालियां बजाने लगे लोग, देखें Video

सिर्फ ऑटोवालों को बनाता शिकार
आरोपी का नाम आसिफ उर्फ भूराभाई आरिफ शेख है और वह अहमदाबाद में एक रेस्‍तरां चलाता था। पुलिस ने बताया कि वह सिर्फ ऑटोवालों को ही शिकार बनाता और उनके मोबाइल चुराता था। ऐसा उसने बदले की भावना से किया। सोमवार को पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 27 अगस्‍त तक हिरासत में भेज दिया गया है।

चूना लगाकर हुई फरार
पुलिस ने बताया कि आरिफ ने 2019 में अहमदाबाद में रेस्‍तरां बेच दिया और अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पुणे रहने लगा। लेकिन, उसकी गर्लफ्रेंड ने उसको धोखा दिया और उसके सारे पैसे लेकर एक ऑटो ड्राइवर के साथ भाग गई थी और उससे शादी कर ली। इसके बाद आरोपी आरिफ बदले की भावना में ऑटो रिक्‍शा चालकों के मोबाइल चुराने लगा। अब तक उसने करीब 70 ड्राइवरों के मोबाइल चुराए हैं।

बेटे की ख्वाहिश पूरी करने के लिए पिता ने लगाया जुगाड़, घर बैठे बनाया स्कूटर जैसा दिखने वाला साइकिल

शादी करना चाहता था आरिफ
पुलिस ने बताया कि आरिफ गर्लफ्रेंड से शादी करना ( Marriage ) चाहता था। लेकिन, उसके घरवाले शादी के खिलाफ थे। इसलिए वह उसे लेकर पुणे आ गया। लेकिन, दो दिन बाद ही उसकी गर्लफ्रेंड अहमदाबाद भाग गई। जब आरिफ ने उससे बात की तो वही नहीं मानी। इसके बाद उसने बदले के चक्कर में ऑटो में सफर के दौरान उनके फोन चुराने शुरू कर दिए थे।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned