scriptइन गोरिल्लाओं ने ली इंसानों की तरह सेल्फी, हो गई वायरल | gorillas take a selfie with anti poaching officers | Patrika News

इन गोरिल्लाओं ने ली इंसानों की तरह सेल्फी, हो गई वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Apr 21, 2019 02:12:51 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

इंसानों की तरह ली सेल्फी
लोग कर रहे हैं काफी पसंद
सोशल मीडिया पर सेल्फी वायरल

gorillas

इन गोरिल्लाओं ने ली इंसानों की तरह सेल्फी, हो गई वायरल

नई दिल्ली: आजकल जिसको देखो सेल्फी ( selfie ) लेने में लगा हुआ है। दरअसल, ये दौर ही सेल्फी का है। यहां लोग फोटो कम सेल्फी ज्यादा लेते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ये सुना या देखा है कि किसी जानवर ने सेल्फी ली। शायद नहीं, लेकिन हम आपको ऐसे गोरिल्लाओं के बारे में बात रहे हैं जो सेल्फी लेते हुए नजर आए।

कांगो ( congo ) के एक नेशनल पार्क के दो अफसरों ने गोरिल्ला ( gorilla ) के साथ सेल्फी ली। सेल्फी में देखा जा सकता है कि अफसरों के साथ Ndakasi और Matabishi नाम के दो गोरिल्ला भी हैं। ये दोनों बड़े ही कूल अंदाज में खडे होकर सेल्फी खिंचवा रहे हैं। ये सेल्फी सोशल मीडिया ( social media ) पर जमकर वायरल ( viral ) हो रही हैं। लोग इनको खूब शेयर कर रहे हैं। एक रिपोर्ट की मानें तो विरुंगा अफ्रीका ( Africa ) का सबसे पुराना नेशनल पार्क है। जहां विश्व के एक-तिहाई गोरिल्ला रहते हैं।

इन सेल्फी को एंटी पोचिंग ग्रुप ने The Elite AntiPoaching Units And Combat Trackers नाम के फेसबुक ( Facebook ) पेज पर शेयर किया। लोगों ने सेल्फी को काफी पसंद किया। इस पोस्ट को अब तक 18 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं, तो वहीं 19 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया। साथ ही यहां कमेंट की भी भरमार है। वास्तव में ये सेल्फी लाजवाब है क्योंकि जहां इंसानों को सेल्फी का दीवाना देखा गया है, तो वहीं अब इस लिस्ट में गोरिल्ला का नाम भी जुड़ गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो