अपने प्यारे दादा-दादी से मिलने गई थी तीन साल की बच्ची, जहर ​देकर दी नन्हीं सी जान को दर्दनाक मौत

  • तीन साल की मासूम का हुआ यह हाल
  • खुशी-खुशी गई थी दादा-दादी से मिलने

By:

Published: 03 Mar 2019, 02:02 PM IST

नई दिल्ली। दादा-दादी से पोते-पोती का रिश्ता बहुत खास होता है। इस रिश्ते में जितना प्यार होता है उसकी तुलना किसी और चीज से नहीं की जा सकती है। माता-पिता भले ही अपने बच्चों को डांट दें, लेकिन दादा-दादी हमेशा उनके बचाव पक्ष में रहते हैं। ऐसे में दादा-दादी और पोता-पोती हमेशा एक दूसरे के फेवरेट होते हैं। हालांकि आज हम जिस भयंकर घटना के बारे में बताने जा रहे हैं उसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना के कांकिनाड़ा में एक इलाका है जिसका नाम कांटाडांगा है। इस इलाके में दादा और दादी ने मिलकर अपने तीन साल की मासूम पोती के साथ कुछ ऐसा किया जिसने पूरे मोहल्ले को हैरत में डाल दिया है।

 

Demo pic

बच्ची के दादा का नाम मनोरंजन दे और दादी का नाम मिनति दे है। मनोरंजन और मिनति का पिछले कुछ समय से अपने बेटे और बहू के साथ तनाव चल रहा है। जायदाद को लेकर मां-बाप का अपने बेटे और बहू के साथ रिश्ता बिगड़ा हुआ है।

बेटे का नाम दीपंकर है। इन सबके चलते दोनों एक ही मकान में अलग अलग रहते हैं। मकान की पहली मंजिल में बेटा और बहू अपनी तीन साल की बच्ची के साथ रहते हैं और दूसरी मंजिल में दादा और दादी रहते हैं।

दोनों पक्षों में आपसी संबंध ठीक न होने के चलते ये एक-दूसरे से बात नहीं करते थे। हालांकि तीन साल की नातिन पर कोई रोक-टोक नहीं थी। वह अपने दादा दादी के पास आती-जाती रहती थी। गुरुवार के दिन भी बच्ची अपने दादा-दादी से मिलने दूसरी मंजिल पर उनके कमरे में जाती है।

बच्ची के पिता दीपंकर दे का कहना है कि ऊपर से नीचे आने पर बच्ची की हालत अचानक से खराब होने लगती है। इसके तुरंत बाद उसके मुंह से झाग निकलना शुरू हो जाता है। अंत में वह बेहोश हो जाती है। घबराकर मां-बाप अपनी मासूम बेटी को लेकर अस्पताल लेकर जाते हैं जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बाद बच्ची के माता-पिता ने उसके दादा-दादी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि अभी पुलिस बारीकि से जांच पड़ताल कर रही है ताकि सच्चाई का पता जल्द से जल्द लगाया जा सकें।

 

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned