scriptकोरोना की दहशत: महिला के छींकते ही स्टोरकीपर ने दुकान से बाहर फेंका 26 लाख का सामान | Grocery shop tosses 26 lakh in food after woman purposely coughs on it | Patrika News

कोरोना की दहशत: महिला के छींकते ही स्टोरकीपर ने दुकान से बाहर फेंका 26 लाख का सामान

Published: Mar 27, 2020 01:24:48 pm

Submitted by:

Piyush Jayjan

स्टोरकीपर के मुताबिक महिला ने स्टोर में घुसते ही छींकना शुरू कर दिया था। इसलिए कोरोना के डर की वजह से सारा सामान बाहर फेंक दिया गया।

Grocery shop

Grocery shop

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) से फैली महामारी ने दुनिया भर के लोगों को बुरी तरह डरा रखा है। इसी से जुड़ा एक ताजा उदाहरण हाल ही तब देखने को मिला जब एक महिला ग्रॉसरी स्टोर में सामान खरीदने के लिए पहुंची। इसी बीच उसको छींक आ गई, जैसे ही उसने छींका वहां के स्टोर से तुरंत 26 लाख का सामान बाहर फेंक दिया गया।

कैसे एक फुटबॉल मैच की वजह से कोरोना ने इटली को कब्रगाह में तब्दील कर दिया

यह पूरी घटना अमेरिका ( America ) के पेन्सिल्वेनिया की है। एक रिपोर्ट में बताया गया कि एक मॉल में 35 हजार डॉलर यानी करीब 26 लाख के खाने का सामान बाहर फेंक दिया गया। स्टोरकीपर के मुताबिक जैसे ही महिला स्टोर में एंट्री की वैसे ही उसने लगातार छींक शुरू कर दिया।

महिला की छींक बेकरी के सामान और मीट पर पड़ रही थी। ऐसे में हमने एहतियात के तौर पर सारे सामान फेंक डाले। इसके बाद स्टोरकीपर ने पुलिस ( Police ) को बुलाया और उस महिला को हिरासत में भेज दिया गया। दरअसल स्टोर मालिक को इस बात का डर था कि कहीं ये महिला कोरोना पॉजिटिव तो नहीं थी।

कोरोना से जंग: इंग्लिश क्रिकेटर्स ने शुरू की अनोखी पहल, पब और रेस्त्रां को ग्रॉसरी स्टोर में बदला

हालांकि पुलिस ने बताया कि महिला ने जान-बूझकर ऐसा किया है। रिपोर्ट में कहा गया कि महिला कोरोना वायरस पॉजिटिव नहीं थी। लेकिन पुलिस ने कहा है कि उसका टेस्ट कराया जाएगा। इस वाकये के बाद स्टोरकीपर ने पूरे मॉल की साफ़ सफाई कराई है। आपको बता दें कि अमेरिका में अब तक कोरोना के 83,500 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो