scriptशादी के 3 दिन बाद ही दूल्हे ने ट्रेन से कटकर दी जान, फिर सामने आई चौंका देने वाली वजह | groom commits suicide after just 2 days of his marriage | Patrika News

शादी के 3 दिन बाद ही दूल्हे ने ट्रेन से कटकर दी जान, फिर सामने आई चौंका देने वाली वजह

locationनई दिल्लीPublished: Apr 25, 2018 05:14:33 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

ससुराल से आ रहे लोगों की सभी व्यवस्था की ज़िम्मेदारी दूल्हे को ही सौंपी गई थी।

rail
नई दिल्ली। खरमास के खत्म होने के बाद 14 अप्रैल से ही शादियों का सिलसिला एक बार फिर से शुरु हो गया। 20 अप्रैल को ही शादी के बंधन में बंधा एक जोड़ा 3 दिन के भीतर ही बर्बाद हो गया। दरअसल शादी के बाद घर में नई दुल्हन के आते ही दूल्हे ने ऐसा कांड कर दिया कि एक साथ दो घर तबाह हो गए। आगे बढ़ने से पहले बता दें कि पूरा मामला यूपी के सिकंदराबाद का है।
बताया जा रहा है कि शादी के 2 दिन बाद ही लड़की के घर वाले अपने बेटी को लेने के लिए उसके ससुराल जाने वाले थे। लड़की के परिजन बेटी के ससुराल पहुंचते कि उससे पहले ही उनके दामाद ने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी। शादी के बाद भी कई रस्में चलती हैं, जिनमें कई दिनों का समय भी लग जाता है। लेकिन इस शादी के बाद की रस्में भी पूरी नहीं हुई थी कि दूल्हे ने अपनी जान दे दी।
खबरों की मानें तो ससुराल से आ रहे लोगों की सभी व्यवस्था की ज़िम्मेदारी दूल्हे को ही सौंपी गई थी। इतना ही नहीं दूल्हे के घर वालों ने उसे अपने ही पैसों से सारा सामान लाने के निर्देश दिए थे। घर वालों के इस आदेश को सुनते ही दूल्हे का सिर घूम गया था क्योंकि उसने अपना पैसा किसी को उधार दे रखा था। और जब वह उसके पास पैसे लेने के लिए दादरी गया तो वहां से उसे निराशा ही हाथ लगी। पैसे नहीं मिलने की वजह से ही उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली।
मृतका का नाम आकाश बताया जा रहा है जिसकी उम्र 22 साल थी। आकाश की शादी अन्नू नाम की लड़की से हुई थी। रिपोर्ट की मानें तो आकाश ने दादरी स्टेशन पर ही अलीगढ़ की ओर जा रही मालगाड़ी से कटकर आत्महत्या कर ली। हालांकि पुलिस इस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो