scriptमंडप में दूल्हा खेलता रहा वीडियो गेम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO | groom plays PUBG at own wedding Tik Tok video went viral | Patrika News

मंडप में दूल्हा खेलता रहा वीडियो गेम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

locationनई दिल्लीPublished: Apr 30, 2019 01:42:59 pm

Submitted by:

Priya Singh

अपनी शादी में पबजी खेल रहा था दूल्हा
दूल्हे का टिक टॉक वीडियो हुआ वायरल

groom plays PUBG at own wedding Tik Tok video went viral

मंडप में दूल्हा खेलता रहा वीडियो गेम, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

नई दिल्ली। आजकल के युवाओं में pubg को लेकर बहुत क्रेज़ है। कई यूवा पबजी गेम के इस कदर दीवाने हैं कि उन्हें अपनी जान की परवाह भी नहीं। वहीं टिक टॉक के बैन होने पर सोशल मीडिया पर कई लोग मीम्स बना रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया ( social media ) पर एक दूल्हे का टिक टॉक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दूल्हा PubG खेलता हुआ नज़र आ रहा है। पब जी खेलने में वह इतना मशगूल है कि तोहफा देने आए एक शख्स को झटक देता है। इस दूल्हे को देखकर लग रहा है कि वह पबजी के लिए कुछ भी कर सकता है। मंडप पर जहां उसे रीती-रिवाजों पर ध्यान देना चाहिए वहां वह मोबाइल में ध्यान लगाए हुए है। अपनी दुल्हन के साथ समय बिताने के बजाय, दूल्हा पबजी खेलने में व्यस्त है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपने फोन से वह अपनी आंखें नहीं हटा रहा है।

34 साल पहले 7 साल का बच्चा खेल-खेल में पार कर गया था सरहद, पाकिस्तान ने लौटाने के बदले की ऐसी मांग

सोशल मीडिया पर दूल्हे की इस हरकत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दूल्हा वीडियो गेम खेलने में इतना लीन है कि वह यह देखने के लिए भी तैयार नहीं है कि उसकी अपनी शादी में क्या हो रहा है। शादी में बजने वाले तेज गाने से भी उसका ध्यान पब जी खेलने से नहीं भटकता। पूरे वीडियो में दुल्हन चुपचाप फोन को देखती हुई नज़र आ रही है। पबजी उन खेलों में से एक है जो रातों रात भारत में मशहूर हो गया। इस खेल के कई लोग दीवाने हैं। भारत सरकार PubG और tiktok इन दो ऐप पर पूरी तरह से बैन लगाने की सोच रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो