scriptदुल्हन को अंगूठी पहनाने ही वाला था दूल्हा, तभी पहुंच गई ये औरत और रुकवा दी शादी | Groom Was Going to Marry with a Girl, Suddenly a Women Stop Marriage | Patrika News

दुल्हन को अंगूठी पहनाने ही वाला था दूल्हा, तभी पहुंच गई ये औरत और रुकवा दी शादी

locationनई दिल्लीPublished: Dec 10, 2019 02:32:13 pm

Submitted by:

Soma Roy

Funny News : महिला दुल्हन का लिबास ओढ़कर आई थी, उसने दूल्हे से उसके शादी होने की बात बताई
होने वाली दुल्हन हो गई थी शॉक्ड, असल में महिला निकली कॉमेडियन

bride and groom
नई दिल्ली। हिंदी मूवीज में तो आपने शादी के समय होने वाले ड्रामे तो आपने खूब देखे होंगे। मगर ऐसा ही ड्रामा एक रियल लाइफ वेडिंग में भी देखने को मिला। जहां चर्च में दूल्हा (Groom) अपनी दुल्हन (Bride) को अंगूठी पहनाने ही जा रहा था कि तभी एक महिला आ जाती है और शादी रुकवा देती है।
पुलिस की गलती से छूटा दरिंदा, जेल से निकलते ही 14 दिन में कर डाले 11 रेप

महिला के अचानक आ जाने और दूल्हे ने उनकी शादी होने की बात कही तो सब हैरान रह गए। महिला की बात सुनते ही होने वाली दुल्हन भी सक्ते में आ गई। मगर महिला ने जैसे ही बताया कि वो एक कॉमेडियन हैं और वो शादी को मजेदार बनाने के लिए आई हैं, तो ये सुनकर सबकी हंसी फूट पड़ी।
bride1.jpeg
लोग जोर-जोर से ठहाके लगाने लगे। शादी में पहुंची महिला कॉमेडियन जे रईस थी। जो शादी में मौजूद सभी गेस्ट को हंसाने आई थी। इस वजह से ही जे रईस ने ही शादी में दुल्हन का रूप अपनाया था। शादी में मेड ऑफ ऑनर जैकी लेविस बनी थीं। जैकी ने बताया कि यह आए हुए मेहमान के लिए एक प्रकार का सरप्राइज एलिमेंट था, जिसके लिए उन्हें 5 महीने का समय लगा, साथ ही उन्होंने ये भी सुनश्चित किया इस स्टंट का कहीं निगेटिव असर न हो जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो