scriptसोशल मीडिया पर आग लगा रहा ‘गली गर्ल’ का रैप, जमकर हो रहा है शेयर | gully girl video creat sensation on social media | Patrika News

सोशल मीडिया पर आग लगा रहा ‘गली गर्ल’ का रैप, जमकर हो रहा है शेयर

locationनई दिल्लीPublished: Jan 29, 2019 03:25:26 pm

Submitted by:

Vineet Singh

सोशल मीडिया पर एक लड़की ने अपना रैप डाला है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

gully girl

सोशल मीडिया पर आग लगा रहा ‘गली गर्ल’ का रैप, जमकर हो रहा है शेयर

नई दिल्ली: आजकल फिल्म ‘गली ब्वॉय’ काफी चर्चा में है जिसमें रणवीर सिंह एक रियल लाइफ रैपर का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर ने खुद रैप किया है जो काफी पॉपुलर ही रहा है। इन गानों को लोग शेयर भी कर रहे हैं लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर एक लड़की ने अपना रैप डाला है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।
इस लड़की का नाम सची पाठक है और उसने गली बॉय की तर्ज पर एक गाने को अपनी आवाज़ दी है और सोशल मीडिया पर इसे शेयर भी किया है जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। आपको बता दें कि इस लड़की ने मुंबई में अपने इस गाने को शूट करके इसे यूट्यूब पर अपलोड किया है।
ये गाना ठीक उसी तरह से शूट किया गया है जैसे कोई प्रोफेशनल रैपर शूट करता है ऐसे में लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें कि आजकल युवाओं में रैप का क्रेज़ बढ़ता जा रहा है यही वजह है कि युवा अपने पर्सनल वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।
सोशल मीडिया युवाओं के लिए एक अच्छा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां पर आप रातों रात स्टार बन सकते हैं और इसके लिए ना आपको बॉलीवुड जाने की ज़रूरत है और ना ही कहीं पर ऑडिशन देने की जरूरत है। आपको बस एक स्मार्टफोन और इंटरनेट कनेक्शन चाहिए।
https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो