Viral Video: बिल्डिंग में Coronavirus के संदिग्ध, घबराए लोगों ने शुरू किया गायत्री मंत्र का जाप

गुरुग्राम (Gurugram) में कोरोना वायरस (Coronavirus) के 3 मरीजों की पुष्टि हो गई है

By: Vivhav Shukla

Published: 19 Mar 2020, 03:41 PM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। चीन के वुहान में पैदा हुआ कोरोना अब 142 से अधिक देशों में पहुंच चुका है। 200000 से अधिक लोग इस वायरस के संक्रमण से ग्रसित हैं और 7000 से अधिक लोगों की जान जा चुकी है। भारत में भी कोरोना तेजी से फैल रहा है। हालांकि सरकार इस भयावह वायरस (Coronavirus) पर काबू पाने में सफल हो रही है। भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमण के सबसे ज़्यादा मामले महाराष्ट्र से आए हैं। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस से 42 लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है। केरल में 19, उत्तर प्रदेश में 16 और कर्नाटक में 11 मामलों की पुष्टि हुई है।

पब्लिक को कोरोना से बचाने के लिए मुंबई पुलिस ने लिया राहत इंदौरी का सहारा, कहा- ‘बुलाती है मगर जाने का नईं’

वहीं हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) में भी कोरोना वायरस (Coronavirus) के 3 मरीजों की पुष्टि हो गई है। इसके चलते शहर के लोग डरे हुए है। गुड़गांव में Coronavirus संदिग्धों को जिस बिल्डिंग में रखा गया है, वहां लोग अपनी-अपनी बालकनी से बाहर निकलकर एक साथ Gayatri Mantra का जाप कर रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें ये वीडयो गुरुग्राम (Gurugram) के DLF-4 में हैमिल्टन कोर्ट सोसायटी (Hamilton Court Society) का है। यहां के लोग Gayatri Mantra के साथ-साथ 'हम होंगे कामयाब...' गाना गा कर एक दूसरे का हौसला बढ़ा रहे हैं।

coronavirus
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned