scriptहाइवे पर लगी होर्डिंग पर चलने लगी अश्लील फिल्म, लेकिन फिर सामने आई चौंकाने वाली ये सच्चाई | hackers play dirty film on america highway | Patrika News

हाइवे पर लगी होर्डिंग पर चलने लगी अश्लील फिल्म, लेकिन फिर सामने आई चौंकाने वाली ये सच्चाई

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2019 11:21:59 am

Submitted by:

Prakash Chand Joshi

अमेरिका का है ये मामला

dirty film

नई दिल्ली: जैसे-जैसे समय बदला वैसे-वैसे टेक्नोलॉजी ने काफी तरक्की की। आज के दौर में किसी से बात करना हो, कहीं पहुंचना हो जैसी कई चीजें बड़ी ही आसानी से पूरी हो जाती है। लेकिन कभी-कभी ये चीजें काफी दिक्कतें भी पैदा कर देती है। ऐसा ही कुछ एक हाइवे पर हुआ। जहां अश्लील फिल्म चलने लगी।

film.png

मामला ये है

बात अमेरिका के मिशिगन शहर की है। जहां मिशिगल शहर के ऑबर्न हिल्स इलाके के हाइवे पर लगे डिजिटल बिलबोर्ड पर अचानक अश्लील वीडियो चलने लगी। रात 12 बजे के आसपास ये वीडियो चली और फिर लगभगग 20 मिनट बात इस वीडियो को बिलबोर्ड ऑपरेट करने वाली कंपनी ट्रिपल कम्यूनिकेशन्स ने इसे हटाया। दरअसल, जब हाइवे से गुजर रहे ड्राइवर्स ने इस अश्लील फिल्म को देखा तो उन्होंने इस घटना को ट्विटर पर शेयर किया।

film2.jpg

ऐसे चल गई थी वीडियो

जहां इस वीडियो को देखकर लोगों की हंसी निकल रही थी, तो वहीं लोग हैरान भी थे कि इतनी बड़ी गलती हो कैसे गई। वहीं जब इस मामले की जांच हुई तो पुलिस को पता चला कि ये सब एक हैकर्स ने किया। जांच में पता चला कि पहले हैकर्स किसी तरह बिलबोर्ड की उस जगह पर पहुंचा। जहां से इसे कंट्रोल किया जाता है। उसके बाद उसने कंप्यूटर्स को हैक करके इस अश्लील फिल्म को चला दिया। हालांकि, अब तक पुलिस हैकर्स को नहीं पकड़ पाई है। लेकिन गनीमत ये रही कि हाइवे पर इस वीडियो के चलते कोई हादसा नहीं हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो