7 सितंबर को खुलेगा Happiest Minds का IPO, 702 करोड़ रुपये जुटाने की जुगत में कंपनी

  • Happiest Minds Technologies का आईपीओ 7 सितंबर को खुलने वाला है।
  • Happiest Minds ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने आईपीओ के लिए बोली का दायरा 165 रुपये से 166 रुपये प्रति शेयर के बीच तय किया है।
 

By: Vivhav Shukla

Published: 02 Sep 2020, 07:03 PM IST

नई दिल्ली। Information Technology Services प्रदाता कंपनी Happiest Minds Technologies ने अपने IPO को खेलने की डेट का खुलासा कर दिया है। हैपिएस्ट माइंड्स टेक्नोलॉजीज का आईपीओ 7 सितंबर को खुलने वाला है। कंपनी ने बुधवार को कहा कि वह अपना आरंभिक सार्वजनिक निर्गम (IPO) सात सितंबर को पेश करेगी, जिससे 702 करोड़ रुपये जुटाने की उम्मीद है।

इंसान के Immune system ने खत्म कर दिया HIV संक्रमण, दुनियाभर के डॉक्टर हैरान!


Happiest Minds ने एक बयान में कहा कि कंपनी ने आईपीओ के लिए बोली का दायरा 165 रुपये से 166 रुपये प्रति शेयर के बीच तय किया है। इस डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन और आईटी सेवा कंपनी के इश्यू में 110 करोड़ रुपये के फ्रेश शेयर जारी किए जाएंगे। वहीं प्रमोटर्स अपनी हिस्सेदारी से 3.56 करोड़ रुपये के शेयर बेचने वाले हैं।

Corona: गर्लफ्रेंड से मिलने के लिए क्वारंटाइन तोड़ भागा युवक, अब जाना पड़ेगा जेल !


ये निर्गम बोली के लिए सात सितंबर से नौ सितंबर के बीच खुला रहेगा। कंपनी के प्रवर्तक अशोक सूता 8,414,223 इक्विटी शेयर की पेशकश करेंगे।

बच्चों पर किताब लिख करन जौहर ने कराई अपनी फजीहत, जानें क्या है मामला?

IPO के लिए 90 इक्विटी शेयरों के गुणक में बोली लगाई जा सकती है। इक्विटी शेयरों का अंकित मूल्य दो रुपये है। बेंगलुरु स्थित कंपनी के शेयरों को बीएसई और एनएसई में सूचीबद्ध करने का प्रस्ताव है। बता दें इस इश्यू के प्रबंधन का जिम्‍मा ICICI Securities और Nomura Financial Advisory & Services पर है।

 

 
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned