scriptसनी लियोनी के लिए जागा हार्दिक पटेल का प्यार! बीजेपी से बढ़ती जा रही है नफरत? | hardik demands the same respect for sunny leone as well as another | Patrika News

सनी लियोनी के लिए जागा हार्दिक पटेल का प्यार! बीजेपी से बढ़ती जा रही है नफरत?

Published: Jun 11, 2018 02:40:48 pm

Submitted by:

Sunil Chaurasia

सनी लियोनी के लिए सम्मान की मांग कर रहे हार्दिक ने कहा कि खुद सनी भी चाहती हैं कि उन्हें भी बाकी अभिनेत्रियों की तरह सम्मान मिले।

hardik

सनी लियोनी के लिए जागा हार्दिक पटेल का प्यार! बीजेपी से बढ़ती जा रही है नफरत?

नई दिल्ली। गुजरात में पाटीदार नेता के रूप में अपनी छवि बनाने वाले हार्दिक पटेल ने बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व पॉर्न स्टार सनी लियोनी को लेकर बड़ा बयान दिया है। गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले हार्दिक ने कहा कि सनी लियोनी को भी ठीक वैसा ही सम्मान मिलना चाहिए, जैसा बाकी अभिनेत्रियों को दिया जाता है। पटेल ने कहा कि बॉलीवुड में काम करने वाली सनी लियोनी को फिल्मों में सामान्य अभिनेत्रियों की तरह की देखना चाहिए, जैसे नर्गिस, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित को देखा जाता है।
पटेल ने बीते रविवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि, “अगर हम सनी लियोनी को फिल्मी पर्दे पर उसी नजरिये से देखें, जिस तरह हम नर्गिस, श्रीदेवी और माधुरी दीक्षित को देखते हैं, तो इसमें भला दिक्कत क्या है? हमें सनी लियोनी को फिल्मी पर्दे पर गलत नजर से क्यों देखना चाहिये?” पटेल ने कहा कि यदि हम अभी भी सनी लियोनी को उनके पुराने किरदार के रूप में देखेंगे तो हमारा देश कभी नहीं सुधर सकता। सनी लियोनी के लिए सम्मान की मांग कर रहे हार्दिक ने कहा कि खुद सनी भी चाहती हैं कि उन्हें भी बाकी अभिनेत्रियों की तरह सम्मान मिले।
सनी लियोनी की बातें पूरी करने के बाद हार्दिक ने सीधे पीएम मोदी पर बीजेपी पर निशाना साधना शुरु कर दिया। हार्दिक ने बीजेपी को सत्ता का लालची बताते हुए कहा कि 2019 लोकसभा चुनाव के बाद यदि मोदी एक बार फिर से प्रधानमंत्री बने तो देश में फिर दोबारा चुनाव नहीं होंगे। कर्नाटक चुनाव के बाद सरकार बनाने के लिए हुए बवाल का हवाला देते हुए हार्दिक ने देश में संविधान को खत्म करने का प्लान बनाया जा रहा है। गौरतलब है कि गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले हार्दिक पटेल का एक अश्लील वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद हार्दिक ने खुद को फंसाने की बात कह कर कन्नी काट ली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो