scriptसमय से पहले बारात लेकर निकला दूल्हा, दोस्तों ने ठोका 50 लाख का मुकदमा | Haridwar groom sued by friends for Rs 50 lakh for bizarre reason | Patrika News

समय से पहले बारात लेकर निकला दूल्हा, दोस्तों ने ठोका 50 लाख का मुकदमा

Published: Jun 29, 2022 07:57:01 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

Haridwar groom sued by friends: एक दूल्हे पर उसके दोस्तों ने मानहानि का मुकदमा ठोक दिया और 50 लाख रुपये का मुआवजा मांगा है।

bridegroom_1.jpg

demo pic

शादी में कुछ न कुछ अजीब या दिलचस्प होता है जो लोगों को काफी हैरान करता है। एक शादी में ऐसा हुआ है कि दूल्हे पर उसके दोस्तों ने मुकदमा ठोक 50 लाख रुपये के मुआवजे की भी मांग की हैं। सही सुना आपने, ये सच है। जिस शादी में दोस्त और रिश्तेदार के होने से रौनक बढ़ती है वहाँ एक दोस्त की नाराजगी दूल्हे पर भारी पड़ गई। हरिद्वार में एक दूल्हे को समय से पहले बारात लेकर निकल जाना भारी पड़ गया। उसके नाराज दोस्तों ने उसपर 50 लाख रुपये का मुकदमा ठोक दिया है। ये खबर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।
दरअसल, हरिद्वार के रहने वाले रवि नाम का एक शख्स की शादी थी। इस शादी में उसका दोस्त चंद्रशेखर समेत और दोस्त भी शामिल होने वाले थे। शादी के कार्ड के मुताबिक बारात शाम 5 बजे निकनली थी और चंद्रशेखर समय पर पहुँच भी गया। वो बारातस्थल पर पहुंचा तो उसे पता चला बारात पहले ही निकल चुकी थी। इसकी जानकारी दूल्हे ने भी अपने दोस्त को नहीं दी। इससे नाराज होकर अपमानित महसूस कर रहे दोस्तों ने दूल्हे पर ही मानहानि का मुकदमा ठोक दिया।
यह भी पढ़ें

कम्पनी ने गलती से भेजी कर्मचारी के अकाउंट में 286 बार सैलरी, इस्तीफा देकर हुआ फरार


चिली में एक शख्स के अकाउंट में उसकी कम्पनी ने 286 गुना सैलरी गलती

चंद्रशेखर नाम के दोस्त ने कोर्ट में मानहानी का मुकदमा दायर करते हुए बताया कि इससे वो मानसिक तौर पर प्रताड़ित हुआ और शादी में आए लोगों ने भी उनपर ताने कसे। ऐसे में इस दोस्त ने न केवल दोस्त से सार्वजनिक माफी की मांग की बल्कि 50 लाख रुपये का मुआवजे की भी मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो