scriptकोरोना से ठीक हुए डॉक्टर से भेंट करना चाहते थे स्वास्थ्य मंत्री, अस्पताल ने नहीं दी इजाज़त | Harsh Vardhan wanted to meet the doctor who had recovered from Corona | Patrika News

कोरोना से ठीक हुए डॉक्टर से भेंट करना चाहते थे स्वास्थ्य मंत्री, अस्पताल ने नहीं दी इजाज़त

Published: Apr 19, 2020 04:45:03 pm

Submitted by:

Vivhav Shukla

स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन (Union Health Minister Dr Harshvardhan) ने कहा कि मैं कोरोना से ठीक हुए एक डॉक्टर से मिलना चाहता था लेकिन डॉक्टर और स्टाफ ने अंदर जाने से मना कर दिया।

hars.jpg
नई दिल्ली। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन (Union Health Minister Dr Harshvardhan)ने राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में कोरोना से ठीक हुए एक डॉक्टर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की।

स्वास्थ्य मंत्री, डाक्टर से मिलने उसके पास जाना चाहते थे लेकिन डॉक्टर और अस्पताल स्टाफ ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया। स्टाफ का कहना है कि अभी डाक्टर पूरी तरह से ठिक नहीं हुए हैं ऐसे में स्वास्थ्य मंत्री का उनसे मिलना सेफ नहीं है।
कोरोना वायरस: दुनिया भर में हो रही है भारत की वाहवाही, अमरीकी राष्ट्रपति भी कर रहे हैं प्रशंसा

स्टाफ के अंदर जाने से मना करने के बाद हर्षवर्धन ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उस डॉक्टर से बातचीत की। हर्षवर्धन ने उनसे पूछा कि शुरुआत में आपको क्या महसूस हुआ था? जिसके जवाब में डॉक्टर ने कहा- मुझे हल्का बुखार महसूस हुआ था, जिसके बाद मैंने पैरासीटामॉल ली और आरएमएल जाकर सैंपल दिया।
डॉक्टर ने बताया अब मैं ठीक हो रहा है। इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने कहा जब आप पूरी तरह से ठीक हो जाएंगे तब मैं आपसे मुलाकात करूंगा।

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बता दें ये डॉक्टर दिल्ली के नरेला के एक क्वारंटाइन सेंटर और एयरपोर्ट पर सक्रीनिंग में ड्यूटी कर रहे तए। इसके बाद उनमें कोरोना के लक्षण दिखने लगे।
इसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया और कोरोना पॉजिटिव निकला। जिसके बाद उन्हें राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो