scriptफिर भड़कीं मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां, स्क्रीनशॉट शेयर कर सरे आम कहा- लफंगा | hasin jahan called shami lafanga post went viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

फिर भड़कीं मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां, स्क्रीनशॉट शेयर कर सरे आम कहा- लफंगा

World Cup 2019 में बढ़िया खेल रहे शमी को उनकी पत्नी ने कहा लफंगा
फेसबुक पर शेयर किया मोहम्मद शमी के टिक टॉक अकाउंट का स्क्रीनशॉट हुआ वायरल

नई दिल्लीJun 28, 2019 / 11:40 am

Priya Singh

hasin jahan called shami lafanga post went viral

फिर भड़कीं मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां, स्क्रीनशॉट शेयर कर सरे आम कहा- लफंगा

नई दिल्ली। ICC Cricket World Cup 2019 में मोहम्मद शमी ( Mohammed Shami ) का प्रदर्शन कितना बेहतर रहा है इस बात से हर क्रिकेट प्रेमी वाकिफ है। हाल ही में वेवर्ल्ड कप 2019 ( World Cup 2019 ) में हैट्रिक बनाने वाले दूसरे गेंदबाज़ साबित हुए लेकिन जहां उनकी प्रोफेशनल लाइफ पटरी पर है वहीं उनकी पर्सनल लाइफ की गाड़ी पटरी से उतरी हुई है। उनकी पत्नी हसीन जहां ( Hasin Jahan ) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर दिए गाए बयान के लिए सुर्खियों में रहती हैं। बीते दिन उन्होंने मोहम्मद शमी को लेकर ऐसी पोस्ट डाली जो वायरल हो गई। हसीन ने अपनी पोस्ट में उन्हें लफंगा बोल दिया। हसीन ने अपने पति को लफंगा इसलिए कह दिया क्योंकि वो टिक टॉक ( tiktok ) कर सक्रीय हैं और कई महिलाओं को फॉलो करते हैं।

hasin jahan

हसीन जहां ने उनके टिक टॉक अकाउंट का स्क्रीनशॉट लेकर फेसबुक पर डाला है। साथ ही उन लड़कियों के अकाउंट के स्क्रीनशॉट भी डाले हैं जिन्हें शमी फॉलो करते हैं। अपनी फेसबुक पोस्ट पर हसीं जहां ने लिखा है कि, “लफंगा शमी अहमद का टिक टॉक अकाउंट खोला है, वो 97 लोगों को फॉलो करता है जिसमें 90 लड़कियां हैं। खुला बेशर्म लफंगा है। एक बच्ची का बाप होकर भी शर्म नहीं इसे… छी छी…।”

हसीन जहां की इस पोस्ट को करीब एक हज़ार लोगों ने लाइक किया है। उनके इस पोस्ट को 70 कमैंट्स के साथ-साथ 120 शेयर भी मिले हैं। वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है जब हसीन जहां ने अपनी पर्सनल ज़िंदगी सोशल मीडिया पर खोली हो वे अक्सर अपने ऐसी बातों के लिए चर्चा का विषय बनी रहती हैं। बता दें कि की हसीन की पोस्ट पर एक शख्स ने कमेंट किया है कि ” फैमिली मैटर में और किसी को बोलने का हक नहीं बनता, ये आप दोनों का मैटर है… लेकिन अभी वर्ल्ड कप चल रहा है, तो अभी आपसे ज्यादा ये देश ज़रूरी है… मोहम्मद शमी बहुत अच्छा कर रहे हैं, उनको आपका और पूरे देश का सपोर्ट चाहिए… प्लीज इस वर्ल्ड कप तक उनको मेंटली सपोर्ट करिए।”

Home / Hot On Web / फिर भड़कीं मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां, स्क्रीनशॉट शेयर कर सरे आम कहा- लफंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो