scriptHaunted Series 1 : भूतों से बात करने में एक्सस्पर्ट था ये शख्स, बाथरूम में इस हाल में मिली थी लाश | haunted stories where peope experience somthing | Patrika News

Haunted Series 1 : भूतों से बात करने में एक्सस्पर्ट था ये शख्स, बाथरूम में इस हाल में मिली थी लाश

Published: Mar 01, 2019 05:36:12 pm

Submitted by:

Vineet Singh

इस खबर में हम आपको ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो पैरानॉर्मल एक्सपर्ट था लेकिन उसकी मौत की वजह आज तक कोई नहीं समझ पाया है।

haunted stories

Haunted Series 1 : भूतों से बात करने में एक्सस्पर्ट था ये शख्स, बाथरूम में इस हाल में मिली थी लाश

नई दिल्ली: दुनिया भर में कई ऐसे लोग हैं जो पैरानॉर्मल एक्टिविटीज़ में काफी दिलचस्पी लेते हैं लेकिन आज इस खबर में हम आपको ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो पैरानॉर्मल एक्सपर्ट था लेकिन उसकी मौत की वजह आज तक कोई नहीं समझ पाया है।
इस खबर में हम आपको पैरानॉर्मल एक्सपर्ट गौरव तिवारी के बारे में बताएंगे जो अक्सर भूतों की तलाश में रहते थे और इसके लिए वो खंडहर से लेकर कब्रिस्तानों की ख़ाक छानते रहते हैं। बता दें कि गौरव को भूतों से बात करने में काफी दिलचस्पी थी ऐसे में वो अपने साथ कई ख़ास डिवाइस रखते थे जिनकी मदद से वो ऐसा कर पाते थे।
आपको बता दें कि गौरव की मौत अचानक हुई थी और वो किसी बीमारी की चपेट में भी नहीं थे। गौरव की लाश उन्ही के घर के बाथरूम में मिली थी जिसे देखने के बाद लोगों ने अंदाज़ा लगाया था कि उन्होंने सुसाइड किया होगा लेकिन सही मायनों में आजतक कोई नहीं जानता है कि उस दिन गौरव के साथ हुआ क्या था।
बता दें कि गौरव दुनिया के करीब छह हजार हॉन्टेड लोकेशन की जांच कर चुके थे। 7 जुलाई को दिल्ली के द्वारका इलाके में स्थित फ़्लैट से उनकी लाश मिली थी। बता दें कि उनके गले पर काले रंग के गहरे निशान मिले हैं जैसे उन्होंने फांसी लगाईं हो। आज तक उनकी मौत की कोई वाजिब वजह नहीं पता चल सकी है।
लोग मानते हैं भूतों को ज़िम्मेदार

गौरव के करीबी मानते हैं कि मौत के कुछ समय से वो काफी परेशान चल रहे थे। उनके करीबी तो यह भी कहते हैं कि कोई अदृश्य शक्ति उन्हें परेशान कर रही थी और बाद में उन्होंने ही गौरव की जान ले ली। घर के लोग बताते हैं कि अपनी मौत से कुछ समय पहले तक गौरव बिल्कुल ठीक थे और आपा मेल चेक कर रहे थे लेकिन जब वो बाथरूम गए तो उनकी मौत हो चुकी थी।
गौरव ने बीवी को बताई थी भूतों से जुड़ी ये बात

आपको ये जानकार हैरानी हो सकती है लेकिन गौरव की मौत के बाद उनकी बीवी से जब इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने एक चौंकाने वाली बात बताई जो किसी के भी होश उड़ाने के लिए काफी है। दरअसल गौरव की बीवी ने पुलिस को बताया कि अपनी मौत से कुछ दिन पहले गौरव ने उन्हें बताया था कि कुछ नकारात्मक शक्तियां उन्हें मरने के लिए मजबूर कर रही हैं, लेकिन उनकी बीवी ने तब इस बात को मज़ाक में लिया था लेकिन बाद में उन्हें भी यकीन होने लगा था की शायद गौरव की मौत के पीछे किसी नकारात्मक शक्ति का हाथ है।
नोट : इस सीरीज़ के अगले पार्ट में जानें उस हवेली के बारे में जहां पुलिस भी जानें नहीं देती

ट्रेंडिंग वीडियो