script15 साल से चुपचाप झाड़ू पोछा कर रही थी बुजुर्ग बाई, फिर खुला सनसनीखेज राज, जानकर उड़े लोगों के होश | heart touching video of pramila nana pawar goes viral | Patrika News

15 साल से चुपचाप झाड़ू पोछा कर रही थी बुजुर्ग बाई, फिर खुला सनसनीखेज राज, जानकर उड़े लोगों के होश

Published: Apr 03, 2019 11:38:31 am

Submitted by:

Vineeta Vashisth

सोशल मीडिया पर छलका एक मां का दर्द
15 सालों से कर रही थी ये काम
नहीं थी बेटों के काम के बारे में जानकारी

viral video

15 साल से चुपचाप झाड़ू पोछा कर रही थी बुजुर्ग बाई, फिर खुला सनसनीखेज राज, जानकर उड़े लोगों के होश

नई दिल्ली: मां-बाप अपने बच्चों को पढ़ा-लिखाकर इस काबिल बनाते हैं कि वो अपने पैरों पर खड़े हो सके, लेकिन जब यही बच्चे child अपने मां-बाप को बूढ़ापे में अकेले छोड़ देते हैं तो मां-बाप को बढ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसी ही परेशानियों का सामना एक 61 साल की महिला Woman को करना पड़ा जब उनके दो बेटों ने उनकी मदद नहीं की।

व्हीलचेयर देखकर दुखी थी बेटी, फिर पिता को आया आईडिया और व्हीलचेयर को बना डाला…

सोशल मीडिया social media पर इन दिनों एक वीडियो Video जमकर वायरल viral हो रहा है। एक 61 साल की महिला लगभग 15 सालों से अकेले रहने पर मजबूर है और लोगों के घरों में झाड़ू पोछा लगाकर अपना गुजर बसर कर रही हैं। हैरानी की बात तो ये है कि उसके दोनों बेटे सरकारी विभाग में काम कर रहे हैं। जहां एक बेटा बिक्री कर विभाग में अधीक्षक है तो वहीं दूसरा बेटा सरकारी बस कंडक्टर है। अब आपको पूरा मामला समझाते हैं। दरअसल, महाराष्ट्र Maharashtra के नासिक Nashik जिले में रह रही प्रमीला नाना पवार नाम की महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

OMG! वो शादी की फोटो जला रही थी और लोग कर रहे थे तारीफ…

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस Police ने बूढ़ी महिला को उनके बेटों से मिलाने की ठानी। कई सालों से महिला को ये तक नहीं पता था कि उसके बेटे रहते कहां है, लेकिन जब वीडियो वायरल हुआ तो महिला ने इस वीडियो में कहा कि उसका एक बेटा सतीश पवार पुलिस में उपनिरीक्षक है और दूसरा बेटा महाराष्ट्र राज्य परिवहन निगम में काम करता है। वहीं वीडियो देखकर नासिक के पुलिस आयुक्त विश्वास नांगरे पाटिल ने पुलिस विभाग से इन बेटों के बारे में पता करने को कहा, लेकिन पुलिस को अपने विभाग में उस महिला का बेटा नहीं मिला। वहीं जब पुलिस ने पता लगाया तो उन्हें पता चला कि उसका बेटा बिक्री कर दफ्तर में जीएसटी विभाग में है। मंगलवार को पुलिस आयुक्त ने कार्यालय में सतीश पवार और उनकी मां को बुलाकर एक-दूसरे से मिलवाया और उनके बीच की गलतफहमी दूर करवा दी। दरअसल, 1995 में महिला के पति की मौत के बाद उन्होंने अपने बेटों को पढ़ाने में काफी मेहनत की। वहीं एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, कुछ गलतफहमियों के चलते मां और बेटे अलग हो गए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो