लेडीज टॉयलेट में लगा था हिडेन कैमरा, लड़की ने ऐसे किया पर्दाफाश

  • Hidden Camera In Pune : पुणे के एक कैफे का है मामला, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें
  • सुनवाई न होने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा शर्मा ने भी ट्वीट कर कार्रवाई की मांग की

Soma Roy

November, 1108:26 AM

हॉट ऑन वेब

नई दिल्ली। अक्सर मॉल या होटल के बाथरूम में हिडेन कैमरा लगे होने की बात सामने आती है। ऐसी ही एक घटना पुणे में भी देखने को मिली। जहां एक कैफे के टॉयलेट में खुफिया कैमरा लगा था। लड़की ने इसका पर्दाफाश करने के लिए ट्विटर पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर यह फोटोज वायरल हो गई।

बाथरूम में चोरी छिपे कैमरा लगाए जाने से नाराज लोगों ने सोशल मीडिया पर कैफे मालिक को जमकर सुनाया। उन्होंने कैफे बंद किए जाने और उचित कार्रवाई की मांग की। लड़की के मुताबिक उसने स्थानीय पुलिस से इसकी शिकायत की मगर उनके टाल-मटोल वाले रवैये के चलते अपराधी ऐसे ही खुले घूमते रहें।

hidden1.jpg

सोशल मीडिया पर टॉयलेट में हिडेन कैमरे के बवाल को देख इसमें अभिनेत्री ऋचा शर्मा भी आगे आई हैं। उन्होंने ट्वीट कर दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई के लिए आवाज उठाई हैं। एक्ट्रेस की ओर से मामले में हस्तक्षेप करने के बाद पुणे पुलिस हरकत में आई और उसने अपराधियों को पकड़ने की कोशिश तेज कर दी है।

Show More
Soma Roy
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned