सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में है ये महिला, वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

जीना सुटअर्ट को दुनिया की सबसे हॉटेस्ट दादी कहा जा रहा है। उनकी उम्र 47 साल है।

By: Priya Singh

Published: 24 May 2018, 01:26 PM IST

नई दिल्लीः अगर आप फेमस होना चाहते हैं आैर बहुत मेहनत भी आपसे नहीं तो सोशल साइट्स आपके लिए बेस्ट आॅप्शन है। ये एक एेसा प्लेटफाॅर्म है, जहां कोइर् भी अपनी कला का जादू, अपनी प्रतिभा आैर बातें बिना किसी दबाव, बंधन आैर संकोच के शेयर कर सकता है। इसी सोशल मीडिया पर इन दिनों एक एक महिला अपनी खूबसूरती की वजह से चर्चा में है।

47 साल की उम् में भी दिखती हैं खूबसूरत

दरअसल, जीना सुटअर्ट को दुनिया की सबसे हॉटेस्ट दादी कहा जा रहा है। उनकी उम्र 47 साल है। उनकी खूबसूरती का आलम यह है कि जो उन्हें देखता है देखता ही रह जाता है। लोगों को भरोसा ही नहीं होता कि उनकी उम्र 47 साल है। इंस्टाग्राम पर उनके करीब एक लाख फॉलोअर्स भी हैं।


एक साल पहले बनीं दादी

जीना 4 बच्चों की मां हैं, जिनमें दो लड़के और दो लड़कियां हैं। जीना पिछले साल दादी भी बन चुकी हैं। उनकी 10 महीने की एक पोती भी है। जीना का कहना है कि उन्होंने खूबसूरत दिखने के लिए किसी भी प्रकार की सर्जरी का सहारा नहीं लिया है। उनकी खूबसूरती नेचुरल है। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी केमिकल प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करती। हमेशा से ऑर्गेनिक मॉस्चुराइजर का इस्तेमाल करती आई हूं।


रोज खाती हैं चाॅकलेट
बस मैं रोजाना चॉकलेट का एक छोटा सा टुकड़ा जरूर खाती हैं, क्योंकि चॉकलेट मेरी कमजोरी है। इसके अलावा अपने दोपहर के खाने में वह एवोकाडो और कॉटेड चीज खाती हैं। साथ फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हूं।

यूजर्स कर रहे एेसे कमेंट्स

बता दें, जीना की ये फोटो इंस्टागा्रम पर काफी वायरल हो रही है। एेसे में यूजर्स कहां पीछे रह सकते हैं, लोग कोइर् उन्हें आठवां अजूबा कह रहा है तो कोइर् कह रहा है कि यकीन नहीं होता की इतनी उम्र में भी कोइर् महिला एेसी खूबसूरत दिख सकती है। एक शख्स ने उनकी फोटो पर कमेंट किया कि 'यू आर हाॅटेस्ट ग्रैंडमदर आॅफ द अर्थ'।

Show More
Priya Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned