scriptदुल्हन के किए सारे सपने पूरे, फिर तीन साल बाद शुरू किया आत्याचार, मामला सुनते ही हैरान रह गई पुलिस | Husband Fulfilled Bride Dreams, Now Torture her after three months | Patrika News

दुल्हन के किए सारे सपने पूरे, फिर तीन साल बाद शुरू किया आत्याचार, मामला सुनते ही हैरान रह गई पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: Apr 22, 2020 03:27:35 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

 
Highlights
– कई बार यह झगड़े इतने बढ़ जाते हैं कि रिश्ता टूटने ( Husband Wife FIght) की नौबत आ जाती है- एक एेसा ही मामला सामने आया है, जहां किसी ने नहीं सोचा था कि इस शादीशुदा जिंदगी में तकरार भी होगा कभी-दूल्‍हे ने शादी (Marriage) में दुल्हन के हर एक वो सपने पूरे किए जो अकसर लड़कियां देखा करती है

दुल्हन के किए सारे सपने पूरे, फिर तीन साल बाद शुरू किया आत्याचार, मामला सुनते ही हैरान रह गई पुलिस

दुल्हन के किए सारे सपने पूरे, फिर तीन साल बाद शुरू किया आत्याचार, मामला सुनते ही हैरान रह गई पुलिस

नई दिल्ली. शादी के बाद लड़का और लड़की दोनों की ही जिंदगी में बड़ा बदलाव आता है। अक्सर देखा जाता है कि शादी के कुछ समय तक तो सब ठीक रहता है लेकिन बाद में तकरार होने लगती है। कई बार यह झगड़े इतने बढ़ जाते हैं कि रिश्ता टूटने ( Husband Wife FIght) की नौबत आ जाती है। एक एेसा ही मामला सामने आया है, जहां किसी ने नहीं सोचा था कि इस शादीशुदा जिंदगी में तकरार भी होगा कभी। मामला है हरियाणा के पानीपत का है जहां दूल्‍हे ने शादी (Marriage) में दुल्हन के हर एक वो सपने पूरे किए जो अकसर लड़कियां देखा करती है। वो दुल्‍हन को हेलीकॉप्‍टर (Helicopter) से विदा कराने पहुंचा था और उसे ससुराल लेकर आया, लेकिन तीन साल बाद न जाने एेसा क्या हुआ कि वह अपनी पत्‍नी से मारपीट करने लगा, जिसके बाद उसकी पत्नी ने उस पर मुकदमा दर्ज करवाया। अब वहीं दूल्हा जेल की रोटियां सेंक रहा है।
तीन साल पहले हेलीकॉप्टर में लाया था घर

तीन साल पहले जिस पत्नी को जौरासी निवासी सुमित कुमार शादी करके हेलीकॉप्‍टर में लाया था, अब उसी पत्नी से मारपीट के आरोप में जेल पहुंच गया है। केस पत्नी ने ही दर्ज कराया है। पत्नी का आरोप है उसका पति सुमित मारपीट करने के साथ जान से मारने की धमकी देता है। वह घर का राशन भी नहीं लाता, जिसकी वजह से उसको अपने पति कर खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाना पड़ा।
शराब पीकर करता था मारपीट

पीड़ित पत्नी बताया कि तीन साल पहले उसकी शादी सुमित से हुई थी। साथ ही आरोप लगाया कि वह हर रोज शराब पीता है और मारपीट करता है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि उसने बीते दिन भी नीचे गिराया और मारपीट कर गर्दन दबाकर मारने की कोशिश की। पीड़िता ने महिला हेल्पलाइन पर मदद मांगी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की।
पति हुआ गिरफ्तार

वहीं जांच अधिकारी एएसआइ प्रमोद कुमार ने बताया कि पत्नी की शिकायत पर आरोपित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पति सुमित को गिरफ्तार कर अदालत पेश किया। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो