scriptपति ने कोर्ट में लगाई अजीबोगरीब अर्जी, कहा- मेरी पत्नी नहाती नहीं, मुझे तलाक दिला दीजिए | husband give unique reason to divorce his wife | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पति ने कोर्ट में लगाई अजीबोगरीब अर्जी, कहा- मेरी पत्नी नहाती नहीं, मुझे तलाक दिला दीजिए

क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किसी पति और पत्नी की इस बात पर लड़ाई हो जाए कि वो नहाती नहीं है।

Jan 24, 2019 / 02:54 pm

Neeraj Tiwari

divorce

पति ने कोर्ट में लगाई अजीबोगरीब अर्जी, कहा- मेरी पत्नी नहाती नहीं, मुझे तलाक दिला दीजिए

नई दिल्ली। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि किसी पति और पत्नी की इस बात पर लड़ाई हो जाए कि वो नहाती नहीं है। इतना ही नहीं जब इस बात का निराकरण घर और परिजनों के बीच नहीं हो पाया तो पति ने कोर्ट में तलाक की गुहार लगाई है। इस अनोखे मामले को सुनकर कोर्ट भी हैरान है। यह घटना के बिहार के पटना के मसौढ़ी इलाके की है। जैसे ही लोगों को इस बात की जानकारी हुई लोगों में तलाक की वजह को लेकर कौतुहल शुरू हो गया।
शरीर से आती है बदबू

मीडिया रिपोर्टस की माने तो, यह शादी करीब एक साल पहले हुई थी। शादी के बाद से ही पति और पत्नी के बीच लड़ाई होती आई है। अब पति ने अपने पति के ऊपर आरोप लगाया है कि वह ना तो कभी नहाती है और ना ही बाल धोती है। उसके शरीर से बदबू आती है। इस वजह से मैं उसके साथ नहीं रह सकता। ऐसे में उसने कोर्ट में अर्जी लगाकर तलाक मांगा है। पति का कहना है कि मैं अब इसके साथ नहीं रह सकता हूं। पति ने बताया कि पत्नी कई दिनों से नहाई नहीं है जिससे उसके बालों में जूं हो गए हैं। मैं उसे शैम्पू देता हूं तो वह उससे चादर धो लेती है।
महिला ने भी लगाया ये आरोप

इस घटना का खास पहलू यह है कि पत्नी ने भी अपने पति की शिकायत महिला आयोग में की है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि वह घरेलू हिंसा की शिकार है। ऐसे में महिला आयोग ने पति को नोटिस भेजा है। जिसके बाद आयोग ने दोनों के बीच फिलहाल समझौता करा कर वापस भेज दिया है और अगली सुनवाई के लिए अप्रैल में बुलाया है। इस बारे में पत्नी का कहना है कि वह आपने मायके में भी ऐसे ही रहती है इसलिए ससुराला आने पर वह खुद को कैसे बदल सकती है।
आयोग ने दिया ये निर्देश

आयोग ने पति को आदेश दिया है कि वह पत्‍नी का इलाज कराए। साथ ही कहा गया है कि अगर इसके बाद भी उसमें सुधार नहीं हुआ तो आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि दोनों की शादी एक साल पहले ही हुई है। शादी के बाद से ही वह पत्‍नी के गंदे रहने से परेशान है। इस वजह से अक्सर उनके बीच झगड़ा होता आया है।

Home / Hot On Web / पति ने कोर्ट में लगाई अजीबोगरीब अर्जी, कहा- मेरी पत्नी नहाती नहीं, मुझे तलाक दिला दीजिए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो