script

पत्नी से तंग आकर पति ने Facebook पर लिखा- ‘मुझे इंसाफ चाहिए, वरना जान दे दूंगा’

locationनई दिल्लीPublished: Jun 19, 2020 05:47:15 pm

-कोरोना संकट ( Coronavirus ) के चलते घरेलू झगड़ों में इजाफा हुआ है। -हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें पति ने पत्नी से तंग ( Husband Wife Dispute ) आकर सोशल मीडिया ( Social media ) पर आत्महत्या ( Suicide ) की धमकी दे दी। -शख्स ने फेसबुक ( Facebook ) पर पोस्ट किया। उसने लिखा, ‘मुझे इंसाफ चाहिए और नहीं मिला तो जान दे दूंगा, इसका जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि मेरी पत्नी और ससुराल वाले होंगे’।

husband wife dispute Suicide threat post viral on social media

पत्नी से तंग आकर पति ने Facebook पर लिखा- ‘मुझे इंसाफ चाहिए, वरना जान दे दूंगा’

नई दिल्ली।
कोरोना संकट ( coronavirus ) के चलते घरेलू झगड़ों में इजाफा हुआ है। हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसमें पति ने पत्नी से तंग ( Husband Wife Dispute ) आकर सोशल मीडिया ( Social media ) पर आत्महत्या ( Suicide ) की धमकी दे दी। शख्स ने फेसबुक ( Facebook ) पर पोस्ट किया। उसने लिखा, ‘मुझे इंसाफ चाहिए और नहीं मिला तो जान दे दूंगा, इसका जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि मेरी पत्नी और ससुराल वाले होंगे’। जानकारी के अनुसार मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है, जहां पीपीगंज नगर पंचायत के वार्ड नंबर आठ के एक युवक ने सोशल मीडिया पर आत्महत्या की धमकी दी है।

काफी दिनों से चल रहा विवाद
जानकारी के अनुसार युवक की शादी महराजगंज जिले के एक गांव में रहने वाली एक युवती के साथ हुई थी। उसकी पत्नी टीचर है और एक स्कूल में पढ़ाती है। दोनों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा है। लोगों ने भी कई बार दोनों को समझाने की कोशिश की, जिसके बाद दोनों कुछ दिनों तक तो साथ रहे। लेकिन, उसके बाद फिर झगड़ा होने लगा और दोनों अलग-अलग रहने लगे। बता दें कि दोनों के एक बेटा भी है।

सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट ( Suicide threat on Social Media )
इसी बीच युवक ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर सुसाइड की धमकी दी तो आस पास के लोगों में हड़कंप मच गया। हालांकि, थाने में किसी ने भी कोई मामला दर्ज नहीं कराया है। पीपीगंज थानाध्यक्ष राज प्रकाश सिंह ने बताया कि यह मामला सोशल मीडिया पर चल रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो