क्या Mukesh Bhatt को पता था Sushant सुसाइड करने वाले हैं? फिल्ममेकर ने किया चौंकाने वाला खुलासा !

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) ने सुसाइड कर ली है। उन्होंने मुंबई के बांद्रा में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी। हालांकि सुसाइड की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है।

 

By: Vivhav Shukla

Published: 14 Jun 2020, 09:54 PM IST

नई दिल्ली: 34 साल के शानदार बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अब इस दुनिया में नहीं है। आज सुबह यानी की रविवार को उन्होंने पंखे से लटक कर सुसाइड ( Sushant Commit Suicide ) कर लिया।

इस खबर ने पूरे देश में शोक की लहर दौड़ गई है। एक बेहतरीन कलाकार के जाने से इंडस्ट्री को काफी बड़ा झटका लगा है। अभी तक मौत की वजह सामने नहीं आई है। लेकिन, यह पता चला है कि सुशांत डिप्रेशन में थे। इन सब के बीच बॉलीवुड फिल्ममेकर मुकेश भट्ट (Mukesh Bhatt) ने चौंकाने वाला इशारा किया है।

एक न्यूज चैनल से बात करते हुए मुकेश भट्ट ने कहा है कि 'मुझे एहसास हो रहा था कि ऐसा कुछ होने वाला है। उनसे मेरी बातचीत के दौरान, मुझे लगा कुछ गड़बड़ है। हम लोग सड़क 2 में एक साथ काम करने पर बात कर रहे थे।

बता दें मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में जहां एक्टर ने फांसी लगा ली, वहां क्राइम ब्रांच की टीम तैनात है। सूत्रों के मुताबिक, सुशांत को उनके नौकर ने सुबह साढ़े नौ बजे जूस दिया था। इसके एक घंटे बाद जब नौकर खाना पूछने के लिए गया तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। इस दौरान घर में केवल तीन लोग मौजूद थे।

बताया जा रहा है कि सुबह साढ़े नौ से साढ़े दस बजे यानी एक घंटे के भीतर ही सुशांत ने सुसाइड किया।सूत्रों के मुताबिक सुशांत ने आखिरी बार अपने दोस्त को कॉल किया था। वह कौन था और कॉल करने का वक्त क्या था। पुलिस ने इसकी भी जानकारी नहीं दी है।


बता दें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि उनका कोरोना वायरस टेस्ट भी होगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने बाद भी उनके मौत को लेकर कई खुलासे हो सकते हैं।

 
Vivhav Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned