इस IAS ने पति के साथ किया लुंगी डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

टीना डाबी साल 2015 की UPSC टॉपर हैं। टीना ने पहले ही अटैम्प्ट में यूपीएससी की परीक्षा टॉप की थी। जिस साल टीना टॉपर रहीं, उसी साल अतहर को दूसरी रैंक मिली थी।

By: Vinay Saxena

Published: 29 Jun 2018, 11:18 AM IST

नई दिल्ली: IAS टीना डाबी ने पति अतहर आमिर के साथ इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की। देखते ही देखते ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। दरअसल, टीना डाबी ने पति अतरह आमिर के साथ लुंगी में खड़े एक फोटो शेयर की। उन्होंने कैप्शन लिखा कि आॅल सेट फाॅर तेलुगु डांस। बता दें, टीना ने इसके बाद आैर भी पोस्ट शेयर किए, जिसमें वह कुछ आैर लोगों के साथ लुंगी में पहने दिख रही हैं। डीना का ये अंंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

2015 की UPSC टॉपर हैं टीना

टीना डाबी साल 2015 की UPSC टॉपर हैं। टीना ने पहले ही अटैम्प्ट में यूपीएससी की परीक्षा टॉप की थी। जिस साल टीना टॉपर रहीं, उसी साल अतहर को दूसरी रैंक मिली थी। टीना और अतहर दोनों ही राजस्थान कैडर के अफसर हैं। दोनों IAS अधिकारियों ने पहलगाम में शादी रचाई। दोनों की शादी को लेकर कई लोगों ने उनकी आलोचना की थी और कहा था कि उन्हें अलग धर्म में शादी नहीं करनी चाहिए थी। हालांकि, दोनों के परिवारों को इसमें कोई ऐतराज नहीं था।

ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

टीना और अतहर की पहली मुलाकात डिपार्टमेंट ऑफ पर्सनल ट्रेनिंग के नॉर्थ ब्लॉक में फेलिसिटेशन फंक्शन में हुई थी। दोनों पहली ही नजर में एकदूसरे को पसंद करने लगे थे। टीना हिंदू हैं और अतहर मुस्लिम। इस हिंदू-मुस्लिम कपल के विरोध में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के लोग इसे लव जेहाद करार देते हुए उतरे थे, लेकिन दोनों ने उनकी कोशिशों को नाकाम कर दिया। टीना ने एक बार अपनी शादी के बारे में कहा था- "एक स्वतंत्र सोच रखने वाली महिला होने के नाते वह किन्हीं चीजों को चुन सकती हैं. वे और आमिर एक-दूसरे की पसंद बनकर बेहद खुश हैं।"

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं टीना

टीना अपने पति अतहर के साथ इंस्टाग्राम पर तस्वीरें अपलोड करती रहती हैंं। टीना के अंदाज को लोग भी काफी पसंद करते हैं। टीना ने अपने पति अतहर के साथ लुंगी में भी एक फोटो इंस्टग्राम पर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए टीना ने लिखा है, 'ऑल रेडी फॉर तेलुगू डांस'

 

 

 

Show More
Vinay Saxena
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned