scriptहरभजन सिंह के साथ लाल सूट वाली लड़की की खूब हो रही है चर्चा, जानिए इसकी पूरी कुंडली | icc cricket world cup harbhajan singh photo viral with afghan girl | Patrika News

हरभजन सिंह के साथ लाल सूट वाली लड़की की खूब हो रही है चर्चा, जानिए इसकी पूरी कुंडली

locationनई दिल्लीPublished: Jun 26, 2019 01:55:00 pm

Submitted by:

Priya Singh

वर्ल्ड कप 2019 ( icc cricket world cup ) के दौरान वायरल हो रही इस लड़की की तस्वीर
हरभजन सिंह ( Harbhajan Singh ) के साथ वायरल हो रही अफगान TV प्रेजेंटर दिवा पतांग ( Diva Patang ) की फोटो

icc cricket world cup harbhajan singh photo viral with afghan girl

हरभजन सिंह के साथ लाल सूट वाली लड़की की खूब हो रही है चर्चा, जानिए इसकी पूरी कुंडली

नई दिल्ली। वर्ल्ड कप 2019 ( ICC cricket world cup ) के दौरान रविवार को खेले गए मैच में भले ही अफगानिस्तान भारत से हार गया हो लेकिन उस मैच में नज़र आई एक लड़की चर्चा का विषय बन गई है। लोग जानने को उत्सुक हैं कि आखिर यह कौन है। अफगानिस्तान और भारत का वह मैच तो खत्म हो गया लेकिन दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ( Harbhajan Singh ) के साथ लाल सलवार सूट पहनी एक लड़की की तस्वीर सोशल मीडिया ( social media ) पर वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर सक्रीय लोग यह जानने की कोशिश में लगे हैं आखिर वो लाल सूट वाली लड़की थी कौन। आइए जानते हैं कौन है वह लड़की जिसकी खूबसूरती के चर्चे हो रहे हैं।

अभिनंदन जैसी मूंछ वाली इन बड़े चेहरों की तस्वीरें ट्विटर पर हो गई वायरल, देखकर हैरान रह जाएंगे

https://twitter.com/harbhajan_singh?ref_src=twsrc%5Etfw
वायरल हो रही इस लड़की को मैच के दौरान हरभजन सिंह का इंटरव्यू लेते देखा गया था। लड़की की तस्वीर और चर्चा में तब आ गई जब हरभजन सिंह ने भी उसकी तस्वीर को री-ट्वीट कर दिया। बता दें कि इस लड़की का नाम दिवा पतांग ( Diva Patang ) है। पेशे से दिवा पतांग एक अफगान TV प्रेजेंटर हैं।
पाकिस्तान की महिलाओं के हक में इस डिटर्जेंट पाउडर कंपनी ने उठाई आवाज, लोगों ने कही ये हैरान करने वाली बात

https://twitter.com/hashtag/India?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

दीवा ने अपने ट्विटर अकाउंट के बायोे में लिखा है कि वह एंकर के साथ-साथ एक पीएचडी कैंडिडेट और लंदन में अफगानिस्तान के दूतावास की कर्मचारी भी हैं। हरभजन सिंह का इंटरव्यू लेने वाली दीवा पतांग इंटरनेट सेंसेशन बन गईं हैं। दीवा के ट्विटर अकाउंट पर नज़र दौड़ने पर पता चलता है कि उनकी जान पहचान कई सेलिब्रिटीज से है जिनमें मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और एक्टर रणवीर सिंह भी शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो