scriptVIDEO: चोर ने निकाला चोरी का अनोखा तरीका, इस तरह दुकान में घुसकर लूट लिए लाखों के गहने | in china thief squeezes through rolling shutter stealing jewelry | Patrika News

VIDEO: चोर ने निकाला चोरी का अनोखा तरीका, इस तरह दुकान में घुसकर लूट लिए लाखों के गहने

Published: May 18, 2018 04:01:11 pm

Submitted by:

Priya Singh

दुकान में इतना बड़ा शटर होने के बावजूद वो बड़ी आसानी से ज्वैलरी शॉप में घुस जाता है

in china thief squeezes through rolling shutter stealing jewelry

VIDEO: चोर ने निकाला चोरी का अनोखा तरीका, इस तरह दुकान में घुसकर लूट लिए लाखों के गहने

नई दिल्ली। चीन में चोरी का एक वीडियो आज-कल सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। चोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें की ये वीडियों एक ज्वैलरी शॉप बहार लगे सीसीटीवी कैमरे से मिली है। इस वीडियो में चोर इतनी शातिर तरीके से अंदर घुसा कि किसी को पता ही नहीं चल पाया। दुकान के अंदर घुसकर उसने 53 हजार डॉलर यानी 35 लाख से ज्यादा चुरा लिए। सीसीटीवी में ये घटना रिकॉर्ड हो गई। दुकान के मालिक को चोरी की खबर लगने पर उसने दुकान के आगे लगे सीसीटीवी कैमरे खंघाला जहां इस चोरी का खुलासा हुआ। जानकारी के लिए बता दें ये चोरी की घटना चीन के डोनगुआन शहर की है। एक शख्स रात के समय दुकान के सामने लेट गया। जिसके बाद वो शटर को ऊपर करके अंदर घुस गया।
https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw
वीडियो में पता चल रहा है कि यह चोरी रात के समय हुई है और तब ज्वैलरी शॉप के बाहर कोई नहीं था। शायद इसी बात का फायदा उठाकर शख्स अंदर घुस गया। चोर के इरादों से पाता चल रहा है कि उसे पता था कि दुकान के अंदर बेशकीमती ज्वैलरी हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना 13 मई की है। चोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है लोग इस चोर के चोरी के तरीके को देखकर हैरान हैं। दुकान में इतना बड़ा शटर होने के बावजूद वो बड़ी आसानी से ज्वैलरी शॉप में घुस जाता है वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि उसके पास एक प्लास्टिक बैग था। जिसमें उसने सामान भर लिया.।चोर ने 40 ब्रेसलेट, कुच नेकलेस, इयरिंग्स, डायमंड की अंगूठी चोरी कीं। सभी को मिलाकर कुल 53 हजार डॉलर की चोरी हुई। चोरी जैसे ही अंदर घुसा तो उसने अलार्म बंद कर दिया था। उसे पकड़ने के लिए पुलिस जांच में जुट चुकी हैं। चोरी की इस घटना के सामने आने के बाद चोरी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो