शराब के नशे में धुत दूल्हे को देखकर दुल्हन ने शादी के लिए किया मना

शराब के नशे में धुत दूल्हे को देखकर दुल्हन ने शादी के लिए किया मना

Priya Singh | Publish: May, 15 2019 01:05:47 PM (IST) हॉट ऑन वेब

  • शादी के मंडप में दुल्हन ने तोड़ी शादी
  • नशे में धुत दूल्हा करने लगा गाली-गलौज
  • लाख मानाने पर भी नहीं मानी दुल्हन

नई दिल्ली। ओडिशा ( Odisha ) संबलपुर ( Sambalpur ) की एक लड़की ने अपनी शादी में जो कदम उठाया है उससे कई लड़कियों को प्रेरणा मिलेगी। संबलपुर जिले के जुजुमुरा गांव एक घर में गाजे-बाजे के साथ बारात आई। वधू पक्ष ने दिल खोलकर बारात का स्वागत किया। दुल्हन भी अपने होने वाले पति की एक झलक पाने के लिए बेकरार थी। जयमाल पड़ने वाली थी दुल्हन मंडप पर खड़ी दूल्हे का इंतज़ार कर रही थी। जब दूल्हा स्टेज पर चढ़ा तो दुल्हन को उसकी हरकत कुछ अजीब लगी। बड़ी मुश्किल से वह स्टेज पर चढ़ पाया। दुल्हन को शक हुआ कि दूल्हा नशे में हैं।

विश्व परिवार दिवस स्पेशल: एक ऐसा परिवार जो पिछली 4 पीढ़ियों से रह रहा है एक ही छत के नीचे...

जब दूल्हा स्टेज पर चढ़ा तो वह शराब के नशे में झूम रहा था। यह देखकर दुल्हन का शक पक्का हो गया। दुल्हन जब स्टेज पर जयमाल लेकर खड़ी थी तभी दूल्हा उसकी दोस्तों के साथ गाली-गलौज करने लगा। दुल्हन से यह बर्दाश्त नहीं हुआ और उसने सबके सामने चिल्लाकर कह दिया कि वो इस दूल्हे से शादी नहीं करेगी यह कहते हुए वह स्टेज से उतरकर चली गई।

विश्व परिवार दिवस: फैमिली की अहमियत को दर्शाता है ये दिन, ऐसे हुई थी शुरुआत

इसके बाद लड़की के घरवालों ने उसे मनाने की कोशिश की लेकिन लड़की ने शादी से करने से इंकार कर दिया। बेटी की ज़िद देखकर पिता ने उसके फैसले में सहमति जताई। इसके बाद लड़की के परिवार ने बारातियों का स्वागत कर उन्हें खाना खाकर जाने को कहा। नशा किसी भी तरह का या किसी भी समय किया जाए वह खराब ही होता है। दुल्हन के इस कदम को एक प्रेरणा की तरह देखा जा रहा है।

इसलिए हड़बड़ी में की गई थी माधुरी दीक्षित की शादी, जबतक वो कुछ समझ पातीं हो चुकी थी देर

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned