scriptसोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए महिला ने अपनाया अनोखा तरीका, खुद को गुब्बारे में किया कैद | In order to maintain social distancing, a woman imprisoned herself in a balloon | Patrika News

सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए महिला ने अपनाया अनोखा तरीका, खुद को गुब्बारे में किया कैद

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2020 09:08:59 am

Submitted by:

Piyush Jayjan

सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए लगाई खास जुगत
महिला गुब्बारे में कैद होकर पहुंची सुपरमार्केट

Social Distancing

Social Distancing

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) इस वक़्त पूरी दुनिया पर कहर बनकर टूट रहा है। इस खतरनाक वायरस से बचने का फिलहाल एकमात्र तरीका है सोशल डिस्टेंसिंग। इसलिए दुनियाभर की सरकारें अपने देश के नागरिकों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की अपी कर रही है।

लॉकडाउन में पुलिस की दरियादिली पर दिल हारा इंडिया, लोग बोले-ये हैं असल हीरो..देखें वायरल वीडियो

ब्रिटेन की महिला ने सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) के लिए बड़ा ही अनोखा तरीका अपनाया है। हेर्ने बे की रहने वाली केंट ने सेल्फ आइसोलेशन के लिए खुद को एक बड़े प्लास्टिक के गुब्बारे में कैद कर लिया। वहीं कहीं भी कईं तो सभी की नजरें उन पर टिक गईं।

केंट का यह वीडियो ( Video ) सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में उन्हें शॉपिंग करते हुए देखा जा सकता हैं। वह एक सुपरमार्केट पहुंचीं और एक सहायक की मदद से शॉपिंग की। हालांकि सुपरमार्केट में उन्हें इस तरह से अंदर जाने से रोका गया लेकिन केंट अंदर गईं और एक सहायक की मदद से शॉपिंग की।

चोरों ने उठाया लॉकडाउन का फायदा, म्यूजियम से चुरा ले गए विन्सेंट वैन गो की पेंटिंग

कुछ समय बाद स्टाफ और सिक्योरिटी गार्ड की मदद से ने उन्हें बाहर निकाला गया। प्लास्टिक के बैलून में कैद महिला के सेल्फ आइसोलेशन को देख कुछ इसे महिला की मजबूरी करार दे रहे हैं और तो कई लोग उनकी इसके अनोखे जुगाड़ की तारीफ कर रहे हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो