सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए महिला ने अपनाया अनोखा तरीका, खुद को गुब्बारे में किया कैद

  • सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने के लिए लगाई खास जुगत
  • महिला गुब्बारे में कैद होकर पहुंची सुपरमार्केट

By: Piyush Jayjan

Published: 31 Mar 2020, 09:08 AM IST

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) इस वक़्त पूरी दुनिया पर कहर बनकर टूट रहा है। इस खतरनाक वायरस से बचने का फिलहाल एकमात्र तरीका है सोशल डिस्टेंसिंग। इसलिए दुनियाभर की सरकारें अपने देश के नागरिकों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की अपी कर रही है।

लॉकडाउन में पुलिस की दरियादिली पर दिल हारा इंडिया, लोग बोले-ये हैं असल हीरो..देखें वायरल वीडियो

ब्रिटेन की महिला ने सोशल डिस्टेंसिंग ( Social Distancing ) के लिए बड़ा ही अनोखा तरीका अपनाया है। हेर्ने बे की रहने वाली केंट ने सेल्फ आइसोलेशन के लिए खुद को एक बड़े प्लास्टिक के गुब्बारे में कैद कर लिया। वहीं कहीं भी कईं तो सभी की नजरें उन पर टिक गईं।

केंट का यह वीडियो ( Video ) सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ। इस वीडियो में उन्हें शॉपिंग करते हुए देखा जा सकता हैं। वह एक सुपरमार्केट पहुंचीं और एक सहायक की मदद से शॉपिंग की। हालांकि सुपरमार्केट में उन्हें इस तरह से अंदर जाने से रोका गया लेकिन केंट अंदर गईं और एक सहायक की मदद से शॉपिंग की।

चोरों ने उठाया लॉकडाउन का फायदा, म्यूजियम से चुरा ले गए विन्सेंट वैन गो की पेंटिंग

कुछ समय बाद स्टाफ और सिक्योरिटी गार्ड की मदद से ने उन्हें बाहर निकाला गया। प्लास्टिक के बैलून में कैद महिला के सेल्फ आइसोलेशन को देख कुछ इसे महिला की मजबूरी करार दे रहे हैं और तो कई लोग उनकी इसके अनोखे जुगाड़ की तारीफ कर रहे हैं।

 

coronavirus Coronavirus Outbreak
Piyush Jayjan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned