scriptकोरोनावायरस के डर से एक भारतीय ने की खुदकुशी, दूसरों में नहीं फैलाना चाहता था संक्रमण | indian Commit Suicide for Coronavirus, He didn't want to transfer it | Patrika News

कोरोनावायरस के डर से एक भारतीय ने की खुदकुशी, दूसरों में नहीं फैलाना चाहता था संक्रमण

locationनई दिल्लीPublished: Feb 12, 2020 11:20:22 am

Submitted by:

Soma Roy

Suicide in fear of coronavirus : आंध्र प्रदेश के थोट्टमबेडू गांव का है मामला, मृतक की उम्र 54 साल थी
घरवालों के अनुसार कोरोनावायरस के डर से गई उनकी जान

virus_corona.jpg

Suicide in fear of coronavirus

नई दिल्ली। कोरोनावायरस (Coronavirus) यानी कोविड 19 (Covid 19) के कहर ने दुनिया भर में अपना आतंक मचाकर रखा है। ऐसे में लोगों के दिमाग में इसके लिए डर पैदा हो गया है। बीमारी के चलते होने वाले संक्रमण का ऐसा ही डर एक भारतीय में भी देखने को मिला। जिसे कोरोनावायरस से ग्रसित होने की आशंका हुई। जिसके चलते उसने खुदकुशी कर ली।
मामला आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के चित्तूर (Chittoor) जिले का है। बताया जाता है कि यहां के थोट्टमबेडू गांव में रहने वाले बालाकृष्णैया को लगा कि उन्हें कोविड 19 (Covid 19) संक्रमण हो गया है। वो अपने परिवार और गांव वालों की संक्रमण से दूर रखना चाहता था। इसलिए उसने खुदकुशी कर ली।
लड़के ने ठुकराया प्रपोजल तो लड़की ने ब्लेड से किया वार

dead.jpg
मृतक के घरवालों के मुताबिक 54 वर्षीय बालाकृष्णैया रुइया सरकारी अस्पताल में जांच के लिए गए थे। वहां पता चला कि उन्हें यूरिनरी ट्रैक्ट इंफेक्शन है, लेकिन डॉक्टरों से बातचीत के दौरान उन्हें लगा कि वे कोरोनावायरस (Coronavirus) से संक्रमित हैं। उनके बेटे का कहना है परिवार वालों ने उन्हें काफी समझाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं मानें। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया तो वे अजीबो-गरीब हरकते करने लगे। आखिरकार उन्होंने खुदकुशी कर अपनी जान दे दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो